Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

पड़ौसी के बाथरूम के आगे मिला वृद्धा का शव, बेटे ने लगाया जहर देकर मारने का आरोप

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शुरू की जांच, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा पुत्र को सौंपा शव

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शुरू की जांच, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा पुत्र को सौंपा शव

Bap News : थाना क्षेत्र के कानासर में सालुओ की ढाणी में गुरूवार सुबह एक वृद्धा का शव उसके पड़ौसी के घर के बाथरूम के आगे मिला। मृतक वृद्धा के पुत्र ने पड़ौसी पर अपहरण के बाद मारपीट कर उसकी मां को जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए बाप थाने में मामला दर्ज करवाया हैं। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव पुत्र को सौंप तफ्तीश में जुट गई हैं। 
थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरेाहित ने बताया कि सालुओं की ढाणी निवासी भागीरथ पुत्र बगड़ूराम जाति विश्नोई गुरूवार सुबह बाप थाने आया तथा कहा कि बीती रात उसकी मां मोहनी देवी को जहर देकर मार दिया गया है। उसके पड़ौसी भैराराम पुत्र पांचाराम, पूनाराम पुत्र गोपूराम, नारायणराम पुत्र गोपूराम, रमकू पत्नी भैराराम तथा रामप्यारी पत्नी पूनाराम वगैरा तीन चार अन्य जनो ने पहले उसकी मां का अपहरण कर मारपीट की। इसके बाद जहर दिया गया। शव आरोपी भैराराम के घर के बाथरूम के आगे पड़ा हैं। अब उसको भी जान का खतरा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लिया। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव सुपुर्द कर दिया। पुलिस भैराराम से पूछताछ कर ही हैं।
मां ने रात को सोने के लिए भेज दिया खेत, दोनो में चल रहा भूमि विवाद 
थानाधिकारी सिंह ने बताया कि मृतक वृद्धा अपने बेटे के साथ ही रहती थी। जिन पर हत्या का आरोप लगा है, उनके साथ इनका भूमि विवाद भी चल रहा है। मृतका के बेटे ने बताया कि रात को उसकी मंा ने कहा कि उसके साथ मारपीट हो सकती है, इसलिए वह खेत में जाकर सो जाए। मां के कहने पर वह खेत में सोने चला गया। सुबह 4 बजे वह घर आया, तब मां घर पर नहीं थी। आसपास ढुंढने पर वह नहीं मिली। दिन उगने पर उसे बताया गया कि उसकी मां की लाश भैराराम के घर के बाथरूम के आगे पड़ी। हत्या की सूचना पर बाप पुलिस के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी तथा फलोदी डिप्टी भी मौके पर पहुंच गए थे।

No comments