Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

एसडीएम आहुजा के आश्वासन पर अनशन समाप्त

Bap New s: ( अशोक कुमार मेघवाल) फलोदी उपखंड मुख्यालय पर चिखलिया तालाब के पास स्थित गिरनाश्वेर महादेव मंदिर में महंत दयानंद गिरी महाराज का...

Bap News:(अशोक कुमार मेघवाल)
फलोदी उपखंड मुख्यालय पर चिखलिया तालाब के पास स्थित गिरनाश्वेर महादेव मंदिर में महंत दयानंद गिरी महाराज का पिछले नौ दिन से एक पांव पर खड़े रहने का अनशन मंगलवार को फलोदी  एसडीएम यशपाल आहुजा के आश्वासन के बाद समाप्त हुआ। मंहत दयानंद गिरी महाराज ने बताया कि निराश्रित गौवंश जो शहर के विभिन्न हिस्सों में विचरण कर रहा है। उनके लिये जल्द से जल्द नंदीशाला की व्यवस्था की जाये एवं गोचर भूमि पर किये हुये अतिक्रमण को जल्द से जल्द हटाया जायें।

एसडीएम आहुजा ने इन मांगों पर सकारात्मक कार्रवाई का भरोसा दिया। आहुजा ने बताया राजस्थान सरकार द्वारा 50 लाख रुपये नंदीशाला के लिये देने की घोषणा की गई थी उसके तहत इंडस्ट्रीज एरिया के सामने की जमीन का आवंटन के लिये चयन किया गया है और जल्द से जल्द 50 लाख की राशि को राजस्थान सरकार से पास करवा कर नंदीशाला का शुभारंभ किया जायेगा तथा एक कमेटी का गठन करके गोचर भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाने की कार्रवाई भी जल्द से जल्द करेगें।
एसडीएम आहुजा के आआश्वासन पर संतुष्ट होकर मंहत अवधूत दयानंद गिरी महाराज ने अपना अनशन समाप्त किया। इस अवसर पर भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष दिलीप शर्मा, हरीश छंगाणी, रामावतार बोहरा, मंहत अर्जुन गिरी, राजूगिरी, राजेश, नंदगिरी, बालपुरी, वरुण गिरी, संजय गिरी, सूर्यप्रकाश, पवन सहित अन्य कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

No comments