Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

एक कोराना पाॅजिटिव रैफर, एक होम क्वारंटाइन

मंगलवार रात जारी हुई रिपोर्ट में आए थे दोनो पॉजिटिव, दोनो प्रवासी

मंगलवार रात जारी हुई रिपोर्ट में आए थे दोनो पॉजिटिव, दोनो प्रवासी
Bap News : बाप ब्लॉक में मंगलवार रात जारी हुई रिपोर्ट में दो युवकों के पॉजिटिव आने के बाद कोरोना पाॅजिटिव का ग्राफ बढ़कर 6 हो गया हैं। बुधवार को एक संक्रमित को जोधपुर तथा एक को होम आइसोलेट किया गया हैं। दोनो युवकों के संपर्क में आने वालो के अलावा उनके आसपास के लोगों के बुधवार को कोरोना जांच सैंपल लिए गए हैं।
स्थानीय उपखंड प्रशासन के अनुसार कानसिंह की सिड्ड में पावर ग्रिड में काम करने वाला एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया हैं। संक्रमित व्यक्ति वेस्ट बंगाल का है तथा वह 1 जुलाई को बाप आया था। 5 जुलाई को जांच के लिए सैंपल लिए गए थे। इसे जोधपुर रैंफर कर दिया गया हैं।
दूसरा युवक जैसला निवासी है, जो मुंबई से आया था। ट्रेन से जाेधपुर में उतरते ही उसकी जांच के सैंपल लिए गए थे। इसके बाद वह सीधे घर ही चला गया था। युवक को होम आइसोलेट रखा गया हैं। बीसीएमओ डॉ. दाऊलाल चौहान ने बताया कि बुधवार को कुल 178 जांच सैंपल लिये गए हैं। कानसिंह की सिड्ड में संक्रमित मिले युवक के आसपास रहने वाले 64 जनों के सैंपल लिए गए हैं। इसके अलावा बाप सीएचसी में 114 जनों के सैंपल लिए हैं।

सोलर कंपनी प्रतिनिधि पॉजिटिव आने से लोगों में भय का माहौल
बाप क्षेत्र में स्थापित एक साेलर कंपनी का अधिकारी कुछ दिनो पहले बाप दौरे पर आए थे। वे बाप में एक निजी होटल में रूके। इस दौरान उन्होने अपने प्लांट का विजिट करने के साथ यहां कार्यरत कार्मिकों के साथ बैठकें भी की। बाप से दिल्ली जाने पर उनकी जांच रिर्पोट पॉजिटिव आई। ट्रेवल हिस्ट्री के दृष्टिगत उपखंड प्रशासन ने होटल कार्मिकों के साथ सोलर प्लांट कार्मिको तथा उनके संपर्क में आए लोगों के बुधवार को सैंपल लिये गए।

No comments