Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

वृक्ष मित्र हेजल थानवी ने दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

Bap New s:  फलोदी उपखंड मुख्यालय पर बापू नगर में स्थित परमवीर मेजर शैतानसिंह स्टेडियम के पास में शुक्रवार को विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर ...

Bap News: फलोदी उपखंड मुख्यालय पर बापू नगर में स्थित परमवीर मेजर शैतानसिंह स्टेडियम के पास में शुक्रवार को विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर नन्ही वृक्ष मित्र हेजल थानवी ने अपने माता-पिता डॉ. शिवांगी, डॉ.पंकज थानवी के सांनिध्य में तीन पौधे लगाकर उसके संरक्षण का संकल्प लिया।
हेजल थानवी ने इन पौधों की सुरक्षा के लिए अपने गुल्लक के पैसों से ट्री गॉर्ड खरीदकर भी लगवायें है। उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष भी हेजल थानवी ने एक दर्जन पौधे लगाये थे जो अब तेजी से विकसित हो रहे है। हेजल उनकी नियमित देखभाल कर रही है। गत वर्ष हेजल थानवी को 15 अगस्त समारोह में पौधरोपण एवं पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में सराहनीय कार्यों के लिए अतिरिक्त जिला कलेक्टर फलोदी द्वारा सम्मानित भी किया गया था। विश्व पर्यावरण दिवस पर पौधरोपण करने पर डाॅ. पीएस पूनिया, अनुपमा थानवी, सुरेशचंद्र थानवी, सरला थानवी, सुशील थानवी, डाॅ. अरूण माथुर, सुलेखा गाडोदिया आदि ने वृक्ष मित्र हेजल थानवी की सराहना की है। 
फलादी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट 

No comments