Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

व्यास ने जनसुनवाई करने के साथ जरूरतमंदो को दिए खाद्य सामग्री के किट

Bap New s:   कांग्रेस नेता महेश व्यास ने गुरूवार को बाप क्षेत्र के कई गांवों दौरा किया। इस दौरान उन्होने आमजन की समस्याएं सुनने के साथ जरूर...

Bap News:  कांग्रेस नेता महेश व्यास ने गुरूवार को बाप क्षेत्र के कई गांवों दौरा किया। इस दौरान उन्होने आमजन की समस्याएं सुनने के साथ जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री के किट वितरित किए। व्यास ने शोक सभाओ में पहुंच कर शोक संतप्त परिवारो को ढांढस बंधाया।
महेश व्यास
बाप ब्लॉक कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता पहाड़सिंह रावरा ने बताया कि बिजली संबधी समस्याओं के शीघ्र समाधान के लिए दूरभाष पर संबधित अधिकारियों से बात कर उनका समाधान करने को कहा। राउप्रावि भीमजी का गांव, मांडली, शुभान खां की ढाणी घटोर को उच्च प्राथमिक मे क्रमोन्न्त करने तथा तत्कालीन भाजपा सरकार के कार्यकाल में बंद किये गए राप्राविद्यालय तगजी की ढाणी रावरा, चुहड़ो की बस्ती भडला, राकन्या प्रा.विद्यालय मेगवालो का बास बाप को पुन शुरू कराने की ग्रामीणों ने मांग की।
व्यास ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि राज्य सरकार ने हाल ही में स्कूल क्रमोन्नत करने व नए खोलने के प्रस्ताव मांगे है। वरीयता के आधार पर नए स्कूल खुलवाने के साथ क्रमोन्नत भी करवाए जाएंगे। इस दौरान पहाड़ सिंह जी रावरा, श्रीबल्लभ व्यास, भागीरथ बिश्नोई, राजा जोशी, मनोज पुरोहित, गोविन्द मेहता, चंपालाल, मोजदीन तेली, ओम माली आदि साथ थे।

No comments