Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

डाॅ.बीडी कल्ला ने किया जागरूकता पोस्टर का विमोचन

Bap New s:  ( अशोक कुमार मेघवाल ) उपखंड मुख्यालय किले के पास स्थित होटल फोर्ट व्यू के आगे बुधवार को जलदाय मंत्री डाॅ.  बीडी कल्ला ने...

Bap News: (अशोक कुमार मेघवाल )
उपखंड मुख्यालय किले के पास स्थित होटल फोर्ट व्यू के आगे बुधवार को जलदाय मंत्री डाॅ.  बीडी कल्ला ने कोविड-19 के जागरूकता अभियान के तहत दूसरा दशक तैयार किये गए पोस्टर्स की श्रृंखला के एक पोस्टर का विमोचन किया। 
दूसरा दशक के परियोजना निदेशक मुरारीलाल थानवी बताया कि कोरोना महामारी से बचाव के लिये आमजन को जागरूक करने के लिये दूसरा दशक द्वारा नारों के 11 पोस्टर्स तैयार किये गये है। इन 11 में एक पोस्टर  रखोगे मास्क-रहोगे साथ के  विमोचन के अवसर पर फलोदी नगर पालिका अध्यक्ष पन्नालाल व्यास, महेश व्यास, अजय व्यास सहित अन्य कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। कैबिनेट मंत्री कल्ला ने कोरोना महामारी से बचाव के लिये दूसरा दशक द्वारा किये जा रहे प्रयासों की सराहना की।

पेयजल समस्या का समाधान करने की मांग, कल्ला को सौंपा ज्ञापन
फलोदी दौरे पर आये प्रदेश के जलदाय विभाग के मंत्री डाॅ.बीडी कल्ला को वार्ड नंबर 21 के नागरिकों ने ज्ञापन सौंपकर वार्ड में लंबे समय से व्याप्त पेयजल समस्या का समाधान करने की मांग की है। वार्डवासी श्रीमती हरकंवर, तुलसी, सीमा बोहरा, रमा पालीवाल, प्रेमलता,  माधुरी, सुरज, रूपादेवी आदि ने बताया कि पिछले तीन महिने से वार्ड नंबर 21 में पानी की आपूर्ति सुचारु रूप से नही हो रही है जिसके चलते वार्ड वासियो विशेषकर महिलाओं को भारी परेशान होना पड़ रहा है। लोगों को मंहगे दामों पर पानी के टैंकर मंगावने पड़ रहे है। इसलिये पेजयल आपूर्ति सुचारू करवाई जाये। मंत्री डाॅ.कल्ला ने संबधित विभागीय अधिकारियों को पेयजल समस्या का समाधान करने के निर्देश दिये।

No comments