Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

फलोदी में डाॅक्टर्स ने मनाया ब्लैक फ्राइडे, जताया विरोध

Bap News:  उपखंड मुख्यालय पर स्थित राजकीय चिकित्सालय फलोदी में पदस्थापित सभी डाॅक्टर्स ने शुक्रवार को अपनी बाजू पर काली पट्टी बांधकर विरोध ...

Bap News: उपखंड मुख्यालय पर स्थित राजकीय चिकित्सालय फलोदी में पदस्थापित सभी डाॅक्टर्स ने शुक्रवार को अपनी बाजू पर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन कर रोष व्यक्त किया।
 अस्पताल की पीएमओ डाॅ.मधु शर्मा, डाॅ.चैनसुख सोनी, अभिषेक अग्रवाल, श्रवण रांकावत, रमेश खत्री, अश्विनी सोनी, अंकित पंवार सहित अन्य डाॅक्टर्स ने बताया कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में राज्य के सभी डाॅक्टर्स कंधे से कंधा मिलाकर प्रशासन के साथ मरीजों की सेवा कार्य में जुटे हुए है। इसके बावजूद डाॅक्टर्स तथा नर्सिंग कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार होता है तथा उनको अनावश्यक तौर पर निशाना बनाया जा रहा है।

जिसके चलते फलोदी के डाॅक्टर्स में भी रोष व्याप्त है। डाॅ.चैनसुख सोनी ने बताया कि पीलीबंगा, भरतपुर, झालावाड़ तथा अब अजमेर में चिकित्सकों को प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा निशाना बनाया गया है, तथा हाथापाई तक की गई है। ऐसी घटनायें लगातार होती रहती है तथा हर बार मामलें को रफा-दफा कर दिया जाता है। सोनी ने अभ्रद व्यवहार करने की दोषी एसडीएम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है।

No comments