Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

मेलनर्स हरीश का टूटा दम, परिजनों ने की हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग, शव लेने से इंकार

Bap News:   जोधपुर   जिले के भोजासर थाना क्षेत्र के आऊ सीएचसी में कार्यरत मेल नर्स रड़काबेरा के धोलियानाड़ा निवासी हरीश विश्नोई पुत्र कालूराम ...

Bap News:  जोधपुर जिले के भोजासर थाना क्षेत्र के आऊ सीएचसी में कार्यरत मेल नर्स रड़काबेरा के धोलियानाड़ा निवासी हरीश विश्नोई पुत्र कालूराम ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मेल नर्स हरीश व अन्य परिवार जनों के साथ 4  मई की रात्रि को जमीनी विवाद को लेकर हुए हमले में हरीश बुरी तरह जख्मी हो गया था। जिसकी एमडीएम अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर शव लेने से इनकार कर दिया।

मृतक के पिता धोलिया नाड़ा निवासी कालूराम पुत्र पोकरराम ने घटना के दिन ही भोजासर थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि मेरे पुत्र हरीश कुमार को मारने की नीयत से धारदार हथियारों से लैस होकर घात लगाकर बैठे राजेश व गुड्डू पुत्र मंगनाराम, मांगनाराम पुत्र पोकरराम किशनाराम पुत्र मंगलाराम सहित 10-12 बदमाशों ने हमला कर दिया था। साथ ही उसके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी मारपीट की है। पुलिस ने दो नामजद मुलजिम धोलियानाड़ा निवासी मंगनाराम पुत्र  पोकरराम, किशनाराम पुत्र मंगलाराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
एमडीएम अस्पताल में उपचार के दौरान शुक्रवार अलसुबह मेल नर्स हरीश विश्नोई की मौत हो जाने के बाद मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन एमडीएम की मोर्चरी के आगे धरना देकर बैठ गये। पुलिस व परिजनों के बीच वार्तालाप हुई परन्तु परिजन मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने तक शव लेने से इनकार कर रहे है।

इनका कहना :-
जब तक मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी नही होगी। तब तक शव नही उठाया जायेगा।
सुरेश खावा, मृतक का भाई

पांचाराम डारा, घंटियाली की रिपोर्ट 

No comments