Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पीड़ित परिवारों का धरना दसवें दिन भी जारी

Bap New s:   फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत बावड़ी कला में पिछले एक माह से लगातार दलित समुदाय के लोगों पर हो रहे अन्याय- अत्य...

Bap News: फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत बावड़ी कला में पिछले एक माह से लगातार दलित समुदाय के लोगों पर हो रहे अन्याय- अत्याचार के मामलों में सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने, षडयंत्र के मुख्य आरोपी सरपंच भैरूसिंह राजपुरोहित को गिरफ्तार, हमले में प्रयुक्त वाहनों को जब्त करने की मांग को लेकर पीड़ित परिवारों द्वारा फलोदी पुलिस थाने के आगे दिया जा रहा धरना मंगलवार को को दसवें दिन भी जारी रहा। 

फलोदी थाने के आगे चल रहे धरने सुमेराराम, गणपतराम,  मूली देवी, मीरा देवी तथा श्रीमती देवी मेघवाल सहित अन्य पीड़ित लोग बैठे। पीड़ित पक्ष के सदस्य देऊराम मेघवाल ने बताया कि एक महिने में दलित समुदाय के साथ घर में घुसकर मारपीट करने, महिलाओं की लज्जा भंग करने, रात में सामूहिक हमला करने की चार वारदातों को अंजाम दिया गया है। इस सभी वारदातों में बावड़ी कला के सरपंच भैरूसिंह राजपुरोहित तथा उनको समर्थकों की मुख्य भूमिका रही है।पीड़ित पक्ष ने मंगलवार को को मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक, आईजी, जिला कलक्टर,  पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण को भिजवायें।  
ज्ञापन में सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है। पीड़ित परिवारों ने बताया कि बावड़ी कला सरपंच भैरूसिंह राजपुरोहित द्वारा सुनियोजित तरीके से इस मामले को दलित समुदाय का आपसी मामला बताया जा रहा है जो की सरासर झूठ है। वही इन सभी मामलों की जांच के लिये फलोदी डिप्टी एसपी पारस की जगह नियुक्त किये गये नये जांच अधिकारी पुलिस उप अधीक्षक भंवरलाल सीरवी पिछले दो दिन फलोदी में ही डेरा डाले हुये है।

फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments