Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

अवैध देशी बंदूक मय एक जिंदा कारतूस सहित एक गिरफ्तार

Bap New s:   स्थानीय वन विभाग की टीम ने रात्रि गश्त के दौरान शेखासर के भाखरीयां गांव में एक युवक को दस्तयाब किया हैं। उसके पास अवैध देशी बंद...

Bap News:  स्थानीय वन विभाग की टीम ने रात्रि गश्त के दौरान शेखासर के भाखरीयां गांव में एक युवक को दस्तयाब किया हैं। उसके पास अवैध देशी बंदूक थी, लेकिन पहले उसने छुपा दी, बाद में पुलिस व वन विभाग द्वारा संयुक्त पूछताछ करने पर उसकी निशानदेही पर बंदूक भी बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया हैं। बाप पुलिस ने क्षेत्रीय वन अधिकारी की रिपोर्ट पर उक्त युवक के विरूद्ध आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया हैं। 

थानाधिकारी हरसिंहसिंह राजपुरोहित ने बताया कि वन विभाग की टीम को मुखबीर से शेखासर के भाखरियां क्षेत्र में शिकारी घुमने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद क्षेत्रीय वन अधिकारी बुधाराम रा­त्री में ही मय टीम वंहा पहुंच गए। क्षेत्रीय वन अधिकारी बावड़ी कलां से शेखासर सड़क मार्ग पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान असलम पुत्र हाजी अब्दुल रहीम बाइक पर अवैध देशी बंदूक सहित आता दिखाई दिया। टीम ने उसे रूकवाने की कोशिश की, मगर वह बंदूक सहित वंहा से भाग गया। 
वन विभाग की टीम ने कच्चे उबड़ खाबड़ रास्तों पर दो किमी तक पीछा कर उसे पकड़ लिया। इस बीच उसने बंदूक छुपा दी। वन विभाग की टीम उसे लेकर बाप थाने पहुंच गई। संयुक्त पूछताछ में उसने बताया कि शेखासर के भाखरियां में उसने भवानसिंह का नलकुप ठेके पर ले रखा हैं। उसने हिरण का शिकार नहीं किया हैं, लेकिन उसके पास एक बंदूक है, जिसे उसने बंदूक भाखरियां में स्थित नलकुप में छुपा दी हैं।
थानाधिकारी राजपुरोहित ने बताया कि क्षेत्रीय वन अधिकारी बुधाराम की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस व वन विभाग की टीम ने उसकी निशानदेही पर नलकुप से अवैध देशी बंदूक बरामद ली। लोडेड अवैध बंदूक में एक जिंदा कारतूस था। पुलिस ने हथियार बरामद उसे गिरफ्तार कर लिया।

No comments