Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बीएलओ के साथ मारपीट की घटना के बाद उपजा शिक्षकों में रोष, आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग

Bap New s:  बाप उपखंड क्षेत्र की घंटियाली उपतहसील क्षेत्र में बीएलओ शिक्षक के साथ मारपीट होने की घटना के बाद शिक्षकों में रोष गहरा गया है। ...

Bap News: बाप उपखंड क्षेत्र की घंटियाली उपतहसील क्षेत्र में बीएलओ शिक्षक के साथ मारपीट होने की घटना के बाद शिक्षकों में रोष गहरा गया है।

शिक्षक अपने आप को असुरक्षित महसूस करते हुए पुलिस व प्रशासन से सुरक्षा की मांग के साथ बीएलओ के साथ मारपीट करने वाले सभी आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग उठाई है। 
राजस्थान शिक्षक एंव पंचायतीराज कर्मचारी संघ उप शाखा बाप ने इस सम्बन्ध में डिप्टी फलोदी को ज्ञापन भी सौंपा है। 
बाप ब्लॉक अध्यक्ष देवीदान चारण ने बताया कि बीएलओ  शिक्षक तेजाराम राप्रावि मस्जिद की ढाणी (घंटियाली) में पदस्थापित है। वह भाग संख्या 90 खाजूसर के बीएलओ है। 22 मई को होम आइसोलेट व्यक्तियों के बाहर निकलने की सूचना पर बीएलओ मौके पर गए थे, तथा उन लोगों को पाबन्द किया। वापिस आते समय बीच रास्ते घात लगाये बैठे कुछ लोगों ने बीएलओ का पहले अपहरण किया। फिर दूर ले जाकर उनके साथ मारपीट की। ज्ञापन में लिखा कि आरोपियों ने सरकारी कार्मिक के साथ मारपीट करने के साथ राजकार्य में भी बाधा पहुंचाई है। 
ज्ञापन में आरोपियों को अविलम्ब गिरफ्तार कर कठोर उचित कानूनी कार्यवाही की मांग की गई है। साथ ही शिक्षकों ने कहा कि उक्त घटना के बाद कोविड - 19 में कार्यरत शिक्षकों में भय व्याप्त हो गया है। ऐसे में होम आइसोलेशन में रखे गये व्यक्तियों की निगरानी में जाते समय बीएलओ के साथ सुरक्षाकर्मी भी अनिवार्य रूप से उपस्थित रहे ताकि इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावर्ती नहीं हो। ज्ञापन सौंपते समय जिला उपाध्याय तोलाराम पालीवाल, रामचंद सुथार, शिवनाथ विश्नोई, ईश्वरसिंह पातावत आदि मौजूद थे।

बीएलओ के साथ मारपीट करने निंदा, आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

फलोदी राजस्थान शिक्षक एवं पंचायतीराज कर्मचारी संघ उप शाखा फलोदी के सभाध्यक्ष रेंवतलाल  लीलावत ने बताया कि बाप उपखंड में  भाग संख्या 90, खाजूसर के बीएलओ तेजाराम राप्रावि मस्जिद की ढाणी घंटियाली में 22 मई को कोरोना आपदा में अपना कर्तव्य निर्वाहन कर रहे थे। तभी बीच रास्ते मे कुछ असामाजिक तत्वों ने बीएलओ का अपहरण कर मारपीट कर राजकार्य में बाधा डाली। 
इस संबंध में चाखू थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। इस मामले में सभी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये फलोदी सभाध्यक्ष रेंवतलाल लीलावत तथा देवीदान चारण ब्लॉक अध्यक्ष बाप ने रविवार को संयुक्त रूप से फलोदी डिप्टी एसपी पारस सोनी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में होम आइसोलेशन करने तथा निरीक्षण करने वाले कार्मिको के साथ सुरक्षा जाब्ते की भी मांग की है। इस अवसर पर प्रेमप्रकाश विश्नोई, सवाईसिंह भाटी,मोहम्मद हैदर,रामचन्द्र सुथार, शिवनाथ विश्नोई, तोलाराम आदि उपस्थित थे।




No comments