Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आंगनवाड़ी केन्द्र पर लाभार्थियों को वितरित की गई दाल

Bap New s:  फलोदी उपखंड मुख्यालय पर वार्ड नंबर 22 में स्थित आंगनवाड़ी केन्द्र पर गुरूवार को आईसीडीएस विभाग द्वारा 80 लाभार्थियों को चने की दा...

Bap News: फलोदी उपखंड मुख्यालय पर वार्ड नंबर 22 में स्थित आंगनवाड़ी केन्द्र पर गुरूवार को आईसीडीएस विभाग द्वारा 80 लाभार्थियों को चने की दाल एक-एक किलो दाल वितरित की गई है।
इस अवसर पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता श्रीमती किरण जीनगर, सहायिका पार्वती जीनगर आदि ने उपस्थित रहकर सभी लाभार्थियों को चने की दाल वितरित की। बाल विकास परियोजना कार्यालय फलोदी के सुपरवाईजर अनिल कुमार चौहान ने बताया कि कोरोना वायरस से बचाव के लिये लागू किये गये लाॅकडाउन में अभी आंगनवाड़ी केन्द्रों का नियमित संचालन नही हो रहा है। इसलिये धात्री तथा गर्भवती महिलाओं तथा किशोरियों को विभाग द्वारा चने की दाल तथा गेहूं घर पर ही उपलब्ध करवाया जा रहा है ताकि उनको घर बैठे पोषक आहार उपलब्ध हो सके।

लोदी में सीटू का विरोध प्रदर्शन कल शुक्रवार को
फलोदी उपखंड मुख्यालय पर कल शुक्रवार को प्रात: 11 बजे राजस्थान निर्माण मजदूर यूनियन सीटू जोधपुर के बैनर तले उप जिला कलक्टर कार्यालय के आगे विरोध प्रदर्शन कर श्रम कानूनों में बदलाव करने के विरोध में तथा पाली की महाराजा उम्मेद मील में श्रमिक नेता रामनाथ सिंह की पुलिस हिरासत में हुई मौत के विरोध में राष्ट्रपति तथा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम का ज्ञापन उप जिला कलक्टर यशपाल आहुजा को सौंपा जायेगा। यह जानकारी राजस्थान निर्माण मजदूर यूनियन सीटू जोधपुर के जिलाध्यक्ष काॅमरेड जयगोपाल मेघवाल ने दी है।

फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments