Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

इंसिडेंट कंमाडर आहुजा ने लगाया नाका, वाहन चालकों से जुर्माना वसूला

Bap News:     उप जिला कलक्टर फलोदी एवं इंसिडेंट कंमाडर आहुजा के नेतृत्व में मंगलवार शाम को एसडीएम कार्यालय के आगे नाकाबंदी कर सांय सात बजे क...

Bap News:   उप जिला कलक्टर फलोदी एवं इंसिडेंट कंमाडर आहुजा के नेतृत्व में मंगलवार शाम को एसडीएम कार्यालय के आगे नाकाबंदी कर सांय सात बजे के बाद दोपहिया वाहनों की जांच कर 44 वाहनों के चालान काटकर 9001 रूपये की वसूली की गई है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा लागू किये गये लाॅकडाउन अवधि में कस्बे के नागरिक बगैर किसी उचित कार्य के मोटरसाइकिल पर घूमते रहते है। 

जिसके चलते लाॅकडाउन में नियमों की पालना नही हो रही है। मंगलवार सांय सात बजे के बाद उप जिला कलक्टर एवं इंसिडेंट कंमाडर यशपाल आहुजा के नेतृत्व ईओ अनिल कुमार विश्नोई तथा पुलिस टीम ने एसडीएम कार्यालय के आगे मोर्चा संभाला तथा एक के बाद एक लगातार 44 दोपहिया वाहनों के चालान काटे तथा लोगों को लाॅकडाउन नियमों की जानकारी दी। इंसिडेंट कंमाडर आहुजा ने बताया कि कस्बे में अधिकांश लोग बगैर किसी उचित कार्य के मोटरसाइकिल लिये घूमते रहते है। मुंह पर फेस मास्क तक नही लगाते है, जो सरकारी निर्देशों का खुला उल्लंघन है। उन्होंने सभी नागरिकों से लाॅकडाउन नियमों की पालना करने तथा फिजीकल डिस्टेंसिंग रखने एंव मुंह पर फेस मास्क लगाने की अपील करते हुए प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है। 



अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी की रिपोर्ट