Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पीड़ित परिवारों का धरना सातवें दिन भी जारी

Bap New s:  फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत बावड़ी कला में पिछले एक माह से दलित समुदाय के लोगों पर हो रहे अन्याय-अत्याचार के मा...

Bap News: फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत बावड़ी कला में पिछले एक माह से दलित समुदाय के लोगों पर हो रहे अन्याय-अत्याचार के मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार करने, षडयंत्र के मुख्य आरोपी सरपंच भैरूसिंह राजपुरोहित को गिरफ्तार, हमले में प्रयुक्त वाहनों को जब्त करने की मांग को लेकर पीड़ित परिवारों द्वारा फलोदी पुलिस थाने के आगे दिया जा रहा धरना शुक्रवार को सातवें दिन भी जारी रहा। फलोदी थाने के आगे चल रहे धरने पर शुक्रवार को निंबूराम, टोपणराण, देऊराम, पप्पूराम, कस्तूराम, मूलीदेवी, मीरा देवी, भंवरी देवी, सदुदेवी, रोशनी देवी सहित अन्य पीड़ित लोग बैठे है। 

पीड़ित पक्ष के सदस्य देऊराम मेघवाल ने बताया कि एक महिने में दलित समुदाय के साथ घर में घुसकर मारपीट करने, महिलाओं की लज्जा भंग करने, रात में सामूहिक हमला करने की चार वारदातों को अंजाम दिया गया है। इस सभी वारदातों में बावड़ी कला के सरपंच भैरूसिंह राजपुरोहित तथा उनको समर्थकों की मुख्य भूमिका रही है। पीड़ित पक्ष ने शुक्रवार को सीएम, पुलिस महानिदेशक, आईजी,जिला कलक्टर, पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण को भिजवायें ज्ञापन में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है। पीड़ित परिवारों ने बताया कि सरपंच भैरूसिंह राजपुरोहित द्वारा सुनियोजित तरीके से इस मामले को दलित समुदाय का आपसी मामला बताया जा रहा है जो की सरासर झूठ है।
फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट