Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बीएलओ का कार्य अन्य शिक्षकों को देने की मांग

Bap New s:  राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय जिला शाखा फलोदी के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार व्यास ने बुधवार को जिला कलक्टर जोधपुर को ज्ञापन भेजकर पिछ...

Bap News: राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय जिला शाखा फलोदी के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार व्यास ने बुधवार को जिला कलक्टर जोधपुर को ज्ञापन भेजकर पिछले दो माह से कोरोना महामारी में लगातार ड्यूटी कर रहे बीएलओ शिक्षकों को राहत देकर उनके स्थान पर अन्य शिक्षकों की ड्यूटी लगाने की मांग की है।
व्यास ने ज्ञापन में बताया पिछले दो माह से हजारो बीएलओ शिक्षक कोरोना योद्धा के तौर पर लगातार सेवायें दे रहे है। इनमें से बहुत से बीएलओ ऐसे है, जो अन्य जिलो के है। उनको अपने परिवार से मिले तीन माह हो गये है। बीएलओ का मुख्य कार्य चुनाव कार्य सम्पन्न करवाना ही होता है। लेकिन बीएलओ शिक्षक लगातार कोरोना वायरस से बचाव के लिये अपनी सेवायें दे रहे है। प्रदेश के शिक्षा मंत्री तथा शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों ने भी निर्देश दे रखे है, कि लगातार ड्यूटी देने वाले बीएलओ शिक्षकों को राहत देकर उनकी जगह अन्य शिक्षकों की ड्यूटी लगाई जानी चाहिये। ताकि दो महिने से निरंतर ड्यूटी दे रहे बीएलओ शिक्षकों को राहत मिल सके।

फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट