Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

केलनसर में युवक का अपहरण कर बंधक बना की मारपीट, युवक पर लगा दुष्कर्म का आरोप

Bap News:   केलनसर में एक युवक का अपहरण करने के बाद उसे बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया हैं। पीटने वालो ने पीटाई का विडियो भी ...

Bap News:  केलनसर में एक युवक का अपहरण करने के बाद उसे बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया हैं। पीटने वालो ने पीटाई का विडियो भी वायरल कर दिया हैं।
वीडियो देखें युवक की बेरहमी से पिटाई
पीड़़ित युवक ने चाखू थाने में इस संबध में मामला दर्ज करवाया हैं। दूसरी तरफ इसी पीड़ित युवक पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर चााखू थाने में उसके विरूद्ध मामला दर्ज करवा दिया हैं। पुलिस दोनो मामले दर्ज कर जांच कर रही हैं। बताया जा रहा है कि युवक की कुछ लाेगो ने दुष्कर्म करने की वजह से ही पिटाई की हैं।  
पीड़ित युवक पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप,चाखू पुलिस दोनो मामलों की कर रही गहनता से जांच
चाखू थानाधिकारी अनिल चौधरी ने बताया कि केलनसर निवासी पुनाराम पुत्र हड़मानराम जाति कुम्भार ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसकी आऊ में दुकान हैं। वह 6 मई को दोपहर 2 बजे आऊ स्थित दुकान से मोटरसाईकल पर घर आ रहा था। तभी केलनसर से दो किमी पहले केलनसर निवासी आसूसिंह पुत्र जेठूसिंह, समंदरसिंह पुत्र आसूसिंह, महेंद्रसिंह पुत्र नरपतसिंह, महिपालसिंह पुत्र नरपतसिंह जाति राजपूत सहित अन्य कई जनो ने मोटरसाईकल को रूकवा कर उसका अपहरण कर लिया। उसे बंधक बनाकर गांव से 9 किमी दूर ले जाकर लाठी, बेल्ट आदि से बेहरमी से मारपीट की। मोटर साईकिल, मोबाईल, 24 हजार रुपये, सोने की अंगूठी लूट कर ले गए।

दूसरी तरफ एक महिला ने इसी युवक पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया हैं। रिपोर्ट के अनुसार आरोपी उसके साथ एक साल से दुष्कर्म करता आ रहा हैं। रिपोर्ट के अनुसार वह 5 अप्रैल की रात्रि को अपने घर में सो रही थी। रात करीब दो बजे पुनाराम पुत्र हड़मानराम जाति कुम्भार निवासी केलनसर उसके घर में घुस गया। उसने पैर खींचकर उसे उठाया तथा बाइक पर बैठ घर से से दूर चलने को कहा। लेकिन उसने मना कर दिया। विरोध किया तो आरोपी ने उसका हाथ पकड़कर जबरदस्ती की। वह चिल्लाई तो घरवाले जाग गए।, तब पुनाराम अपनी मोटरसाईकल व मोबाईल छोड़कर वंहा से भाग गया। महिला ने बताया कि पुनाराम उसके साथ एक वर्ष से धमका कर दुष्कर्म कर रहा हैं। वह उसे धमका रहा है कि उसने किसी को बताया तो वह उसे तथा उसके वालों को जान से मार देगा। लोक लाज व भय की वजह से उसने आज तक परिवार जनो को यह बात नहीं बताई। पुलिस दोनो मामालों का अनुसंधान कर रही हैं।
 पांचाराम डारा, घंटियाली की रिपोर्ट

No comments