Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियन ने मनाया 50 वां स्थापना दिवस

Bap New s:  फलोदी उपखंड मुख्यालय पर शनिवार को मलार रोड़ स्थित सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियन सीटू के कार्यालय में संगठन का 50 वां स्थापना द...


Bap News: फलोदी उपखंड मुख्यालय पर शनिवार को मलार रोड़ स्थित सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियन सीटू के कार्यालय में संगठन का 50 वां स्थापना दिवस समारोह लाॅकडाउन नियमों की पालना करते हुये सादगीपूर्ण तरीके से मनाया गया। 
झंडारोहण करते अध्यक्ष
इस अवसर पर राजस्थान निर्माण मजदूर यूनियन सीटू जोधपुर के जिलाध्यक्ष काॅमरेड जयगोपाल मेघवाल ने कार्यालय में झंडारोहण किया।  इस अवसर पर सतार तेली, भंवरलाल, सांईराम, ओमप्रकाश, संतोष कुमार, नानकराम, भागीरथ, श्यामलाल, गिरधारीराम, चंदन कुमार आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर विचार व्यक्त करते हुये अध्यक्ष जयगोपाल मेघवाल ने कहा की वर्तमान परिदृश्य में केंद्र एवं राज्य सरकारें कोरोना वायरस की आड़ में श्रमिक हितों पर कुठाराघात कर रही है। लाॅकडाउन अवधि में सरकारों की उदासीनता के चलते दर्जनों मजदूरों की जान चली गई है। आपने श्रमिक वर्ग से अपने संवैधानिक अधिकारों की लड़ाई के लिये तत्पर रहने का आह्वान किया।
मेघवाल ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकारे औधोगिक घरानों को खुश करने के लिये मजदूर हितो का गला घोट रही है जिसका आंदोलन के दम पर करारा जबाब दिया जायेगा। अंत में श्रमिक नेता चंदन कुमार मेघवाल ने आभार व्यक्त किया।


फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments