Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

भील समाज ने की नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

एडीएम को ज्ञापन देते नागरिक Bap New s:  फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत जैमला गांव में भील-आदिवासी समुदाय के परिवारों प...


एडीएम को ज्ञापन देते नागरिक
Bap News: फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत जैमला गांव में भील-आदिवासी समुदाय के परिवारों पर हमला करने तथा जातिगत नाम से अपमानित करने के मामलें में सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पीड़ित परिवारों ने दलित आदिवासी एक्टिविस्ट बालाराम भील जैमला, राजेंद्र कुमार, लखाराम, हनुमान परिहार, राणाराम, खुशाल, मूलाराम, मांगीलाल, नथाराम आदि के नेतृत्व में एडीएम फलोदी, एएसपी फलोदी तथा विकास अधिकारी फलोदी को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में बताया गया की जैमला गांव की आबादी भूमि पर भील समाज के कई दशक पुराने भूखंड स्थित है तथा लोक देवता पाबूजी का मंदिर भी बना हुआ है। जिस पर मुल्जिमान कब्जा करना चाहते है। आरोपियों ने भील आदिवासी समुदाय के लोगों के खिलाफ बाप थाने में झूठा मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है तथा पीड़ित परिवारों को जान से मारने की धमकियां दे रहे है। ज्ञापन में मारपीट करने के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने एवं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाने की मांग की गई है।

फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments