Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

38 प्रवासी लोगो की कोरोना जांच को लेकर लिये सेंपल

Bap New s:    कोरोना हाई जॉन रिस्क एरिया से  बाप उपखंड  क्षेत्र में  आए प्रवासियों की कोरोना जांच के लिए सेम्पल लिए जा रहे है। जिला कलेक्ट...


Bap News:  कोरोना हाई जॉन रिस्क एरिया से बाप उपखंड क्षेत्र में आए प्रवासियों की कोरोना जांच के लिए सेम्पल लिए जा रहे है। जिला कलेक्टर के निर्देश के बाद बाप उपखंड प्रशासन ने ऐसे 100 लोगों को चिन्हित किया है। इसमें से रविवार को 38 व्यक्तियों के कस्बा स्थित सीएचसी में जांच के लिए सेम्पल लिए गए। ये सभी बाप कस्बे में ही होम आइसोलेट है। शेष जनो के सैम्पल कल व परसों लिए जाएंगे। बीसीएमओ डॉक्टर दाऊलाल चौहान ने बताया कि सेम्पल जांच के लिए जोधपुर भेजे गए है। इस दौरान डॉक्टर दीपक मीणा, डॉक्टर प्रियंका पुरोहित, डॉक्टर दौलत कुमावत, एलटी कमल कुमावत, नर्सिंगकर्मी ओमप्रकाश खोजा सहित माणकराम व दौलतराम ने सहयोग किया। 
प्रवासी बंधुओं का आना जारी 
बाप में प्रवासी बंधुओं का आना अभी तक जारी हैं। रविवार सुबह कोलकाता से एक आई एक बस बाप पहुंची। बस में 21 प्रवासी व्यक्ति थे, इनमें से 17 बाप कस्बे के थे। सभी की अस्पताल में चिकित्सकों ने स्क्रीनिंग की। इसके बाद बीएलओ, ग्राम सेवक व पटवारी ने सभी को होम आइसोलेट कर दिया। बताया जा रहा है कि रविवार रात में भी एक और बस बंगाल से बाप पहुंचेगी।

No comments