Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

रामदेवरा के पास सेना की फील्ड फायरिंग रेंज में बम फटने से 3 लोगो की मौत, टेकरा गांव के है मृतक

Bap News: जैसलमेर में बुधवार रात बम फटने से 3 लोगों की मौत हो गई। मामला रामदेवरा थाना क्षेत्र का है जहां पर मावा व रामदेवरा गांव के बीच स्थ...

Bap News: जैसलमेर में बुधवार रात बम फटने से 3 लोगों की मौत हो गई। मामला रामदेवरा थाना क्षेत्र का है जहां पर मावा व रामदेवरा गांव के बीच स्थित सेना की फील्ड फायरिंग रेंज में आज एक बम के धमाके से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

रामदेवरा पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची तथा तीनों के शवों को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रामदेवरा व मावा गांव के बीच लगती भारतीय सेना की फील्ड फायरिंग रेंज में तीन लोग ट्रैक्टर में चारा भर कर निकल रहे थे। साथ ही वे फील्ड फायरिंग रेंज में बमों के स्क्रैप भी अवैध रूप से जमा कर रहे थे।

उसी दौरान एक बम से छेड़खानी के दौरान बम फट गया। हादसे में घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर रामदेवरा पुलिस मौके पर गई तथा तीनों मृतकों की पहचान मगाराम, पूराराम व फगा राम मेघवाल के रूप में हुई।
तीनों ही जोधपुर जिले के बाप उपखंड के टेकरा गांव के निवासी हैं। रामदेवरा पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी। साथ ही सेना को भी इस घटना की जानकारी दी गई है रामदेवरा पुलिस घटना की जांच में लग गई है।

(स्त्रोत JAISALMER NEWS)

No comments