Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

#

Breaking News:

latest

एसडीएम को उनके द्वारा किए जा रहे कार्या की खुबियां का आलेख भेंट

Bap News:  श्री विश्वकर्मा सुथार एकता फोर्स, राजस्थान की ओर से वैश्विक महामारी कोराेना से बचाव के लिए बाप उपखंड की प्रशासक बागडोर संभाल रहे...

Bap News: श्री विश्वकर्मा सुथार एकता फोर्स, राजस्थान की ओर से वैश्विक महामारी कोराेना से बचाव के लिए बाप उपखंड की प्रशासक बागडोर संभाल रहे उपखंड अधिकारी महावीरसिंह काे उनके द्वारा किए जा रहे कार्याे की खुबियों का आलेख लिखा प्रपत्र भेंट कर सम्मान किया गया। फोर्स के प्रदेशाध्यक्ष भोमराज सुथार व कोषाध्यक्ष भंवरलाल सुथार एडवोकेट सिहड़ा ने यह पपत्र भंेट किया। 

अध्यक्ष सुथार ने बताया कि वैश्विक महामारी के कारण संपूर्व विश्व की हालात नाजुक हैं। इस परिस्थिति में प्रत्येक क्षेत्र की व्व्यवस्था को सावधानी पूर्वक संभालना एक कठिन चुनौति हैं। वैश्विक महामारी कोरोना में आमजन को सुरक्षित रखने के लिए प्रशासनिक व्यवस्था भी कठिन व एक बड़ी चुनौति का कार्य हैं। सुथार ने बताया कि इस कठिन चुनौति में भी अपने हसमुख स्वभाव के एसडीएम सिंह व्यवस्थाओं को सहज रूप से सबके लिए बनाकर रखने में सफल हो रहे हैं। उनकी सफलता को सम्मान देने के लिए एकता फोर्स ने अभिनंदन पत्रक के रूप में खुबियां का आलेख भंेट किया। उनकी बदौलत बाप उपखंड क्षेत्र इस महामारी से महफूज हैं।

No comments