Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

गरीब को गणेश मान उनको समर्पित करे राशन सामग्री : विधायक विश्नोई

Bap News:  कोरोना महामारी में िकए गए लॉक डाउन में आम गरीब भूखा नहीं रहे इसके लिए कई संगठन, भामाशाहों के साथ जनप्रतिनिधि भी बढचढ़ कर सहयोग क...


Bap News: कोरोना महामारी में िकए गए लॉक डाउन में आम गरीब भूखा नहीं रहे इसके लिए कई संगठन, भामाशाहों के साथ जनप्रतिनिधि भी बढचढ़ कर सहयोग कर रहे हैं। क्षेत्रीय विधायक पब्बाराम विश्नोई ने भी अपने विधायक कोष से बाप पंचायत समिति के लिए जरूरतमंदों के खाद्य सामग्री के लिए 10 लाख की राशि दी हैं। सोमवार को उनके द्वारा जारी राशि से खाद्य पैकेट बनाकर तैयार हो गए। खाद्य सामग्री वास्तविक जरूरतमंद व गरीब परिवार को मिले इसके लिए पंचायत समिति सभागार में साेमवार को समिति क्षेत्र के ग्राम विकास अधिकारियों की बैठक विधायक पब्बाराम विश्नोई, विकास अधिकारी धनदान देथा की उपस्थिति में हुई। 

इस दौरान विधायक विश्नोई ने ग्राम विकस अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि वैश्विक आपदा में अपने उपर बहुत बड़ा जिम्मा हैं। गांवो मंे कमेटी बनाकर खाद्य सामग्रियों के किट वितरित करें। राजनीतिक दबाव में आने की जरूरत नहीं है। जाति, धर्म का भेदभाव न करते हुए केवल मानवीय दृष्टिकोण से सही लोगों को वितरित करे। इस दौरान गरीब को गणेश मानकर उनके चरणों में समर्पित कर दे। इस दौरान उनका सम्मान भी रखे। उन्होने कहा कि जिनके राशन कार्ड ऑनलाइन नहीं हुए है तथा वे गरीब है, तो पहले उन्हे राशन सामग्री दे। विकास अधिधकारी धनदान देथा ने कहा कि कोई भूखा नहीं सोए, इस उद्देश्य पर खरा उतरना है। ग्राम विकास अधिकारी पूरी जांच पड़ताल कर वास्तविक गरीब तक खाद्य सामग्री पहुंचाए। ग्राम सेवा सहकारी समिति कानसिंह की सिड्ड अध्यक्ष मगसिंह भाटी ने कहा कि क्षेत्र में कई गरीब परिवार एेसे है जो स्वाभीमानी हैं। लेकिन उनकी लॉक डाउन की हालात खराब होने के बाद भी वे चुपी साधे हैं। ऐसे लोगों का विशेष ध्यान रखें।

No comments