Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

राणेरी का बेटा कोरोना योद्धा बनकर दिल्ली में दे रहा सेवाएं

Bap News:  कोरोना संकटकाल की घड़ी में डॉक्टर अग्रीम पंक्ती में मरीजों की सेवा करने में जुटे हुए है, ताकि देश में कोराेना संकटकाल जल्द समाप्...

Bap News: कोरोना संकटकाल की घड़ी में डॉक्टर अग्रीम पंक्ती में मरीजों की सेवा करने में जुटे हुए है, ताकि देश में कोराेना संकटकाल जल्द समाप्त हाे सके। वे राष्ट्र की सेवा में कोरोना योद्धा बनकर लगे हुए हैं। अपने घर परिवार को भूलकर कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच दूसरों की जान बचाने के अपने कर्त्तव्यनिष्ठा का पालन कर रहे हैं। 

बाप समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत राणेरी के सोलनपुरा का बेटा कैलाश बिश्नोई पुत्र भजनाराम खावा नर्सिंग अधिकारी के रूप में कलावती सरण चिल्ड्रन हॉस्पिटल, नई दिल्ली में कोराना वार्ड 10 पीटीएच में सेवा दे रहा है। धर्माराम खिचड़ ने बताया कि कैलाश बिश्नोई कोराना संकटकाल में दिन रात घर मानव सेवा का अपना धर्म निभा रहा हैं। गर्व होता है, जब अपने क्षेत्र का कोई डॉक्टर या अन्य प्रशानसिक अधिकारी जो कोरोना की जंग में अपनी जान दांव में लगाकार सेवा दे रहे हैं। नर्सिग अधिकारी कैलाश बिश्नोई कहता हैं कि उसकी सेवा से अगर किसी मरीज की जान बचेगी तो हमें अपार खुशी होगी। मरीजों की सेवा करना हमारा कर्तव्य है। इस समय घर जाने की बजाय अस्पताल में सेवा देना जरूरी है। कोरोना का कहर शुरू होने के बाद घर पर फोन से बात बहुत कम होती है।

मेरे परिजनों ने मुझे कहा कि बेटा तुम इस संकट की घड़ी में अस्पताल में सेवा दे रहे हो जिसका हमे गर्व है। परिवार जनो की हौसला अफजाई से मरीजों की सेवा करने का जुनून ओर बढ जाता है।

No comments