Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

शेखासर में पहुंची मेडिकल मोबाइल वैन, 33 लोगो ने करवाई जांच

Bap News:  वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से लगे लॉक डाउन में कस्बों व शहरों से ज्यादा दूर दराज के गांव ढाणियों के बांशिदों को स्वास्थ्य सेव...

Bap News: वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से लगे लॉक डाउन में कस्बों व शहरों से ज्यादा दूर दराज के गांव ढाणियों के बांशिदों को स्वास्थ्य सेवाओं के लिए काफी परेशान होना पड़ रहा हैं। सामान्य बीमारी के लिए भी उन्हे सीएचसी या पीएचसी जाना भारी पड़ रहा हैं। इसके लिए सरकार ने ग्रामीण क्षेत्र जहां चिकित्सा सुविधा नहीं है, वंहा पर मेडिकल मोबाइल वैन शिविर लगाने के आदेश दिए हैं।

इसी के तहत शनिवार को बाप ब्लॉक के शेखासर में मेडिकल मोबाइल वैन पहुंची तथा वंहा स्वास्थ्य शिविर लगाया। बीसीएमओ डॉ. दाऊलाल चौहान ने बताया कि मेडिकल मोबाइल वैन द्वारा गांवो में मेडिकल शिविर का आयोजन किया जा रहा हैं। जिसमे सामान्य बीमारियां जैसे बुखार, खांसी, उल्टी, दस्त, बीपी, शुगर आदि का मेडिकल टीम द्वारा जांच कर निशुल्क दवाइयां दी जा रही हैं। शनिवार को खण्ड बाप में ग्राम पंचायत भवन, शेखासर में शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में कुल 33 लोगों की जांच कर दवाईयां वितरित की गई। मेडिकल टीम में शािमल डॉ. दौलत कुमावत, मेल नर्स प्रथम अरविन्द परिहार, एसटीएस राकेश सैन, एएनएम रेखा व सरिता ने शिविर में सेवाएं दी।

No comments