Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

भाटेलाई में दो पक्षों में लाठी भाटा जंग, 9 जने घायल, फलोदी कृषि उपज मंडी में 15 अप्रैल से से खरीद फरोख्त शुरू

Bap News:  जोधपुर जिले के बालेसर थाना अंतर्गत भाटेलाई पुरोहितान गांव में दो पक्षों में आपसी रंजिश को लेकर आज हुई लाठी भाटा जंग में 9 जने ...


Bap News: जोधपुर जिले के बालेसर थाना अंतर्गत भाटेलाई पुरोहितान गांव में दो पक्षों में आपसी रंजिश को लेकर आज हुई लाठी भाटा जंग में 9 जने घायल हो गए।थानाधिकारी दीप सिंह भाटी ने बताया कि दोपहर बाद सूचना मिली कि भाटेलाई पुरोहितान गांव में दो पक्षों के बीच में चल रहे आपसी विवाद को लेकर लाठी भाटा जंग हो गई हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनो पक्षो से समझईस कर शांति करवाई तथा झगड़े में घायलों को बालेसर अस्पताल पहुंचाया। दोनों पक्षों में हुए झगड़े में 9 जने घायल हो गए। इनमें एक के सिर में गंभीर चोट लगने से जोधपुर रेफर किया है।

परस्पर मामले दर्ज
थानाधिकारी दीप सिंह भाटी ने बताया कि भाटेलाई पुरोहितान निवासी रेवतसिंह पुत्र रतन सिंह ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर चतुरसिंह, शिवसिंह सहित 16 जनों ने एक साथ जानलेवा हमला कर उनके परिवार के कई सदस्यों को घायल कर दिया है। वही दूसरे पक्ष के शिवसिंह पुत्र चतुर सिंह राजपुरोहित ने 11 जनों के खिलाफ जानलेवा हमला कर घायल करने का मामला दर्ज करवाया हैं। बालेसर पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू की है। 

फलोदी कृषि उपज मंडी में कल से खरीद फरोख्त शुरू
फलोदी  कृषि मंडी में उपज की खरीद-फरोख्त 15 अप्रेल से शुरू होगी। मंडी में आने वाले किसानों को मॉस्क लगाना होगा तथा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करनी होंगी। मंडी में व्यापार करने का समय प्रातः 8:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक का रहेगा। किसानों के लिए मंडी में
उपज लाने का समय सुबह 7 से 11 तक का ही रहेगा। निर्धारित समय के बाद मंडी प्रांगण में कोई माल नहीं उतारा जाएगा। माल की  गाड़ी के साथ अधिकतम दो व्यक्ति ही साथ में आ सकेंगे। मंडी व्यापारियों के लिए मंडी का समय सुबह 8 से शाम 5 बजे तक रहेगा। मंडी में माल की खरीद और बिक्री का नीलामी समय सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक रहेगा। इसके बाद दिन के शेष समय मे माल की कोई खरीद बिक्री नहीं होगी।

No comments