Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

22 हजार नशे की गाेलियां व 38 किलो डोडापोस्त चूरा सहित एक गिरफ्तार

खिदरत गांव में मुुखबीर की सूचना पर  बाप पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही



खिदरत गांव में मुुखबीर की सूचना पर

 बाप पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही

Bap News:  बाप पुलिस ने अवैध नशे के कारोबार के विरूद्ध शुक्रवार को बड़़ी कार्यवाही करते हुए खिदरत गांव में एक ढाणी में दबिश देकर भारी मात्रा में नशे की गोलियां व 38 किलो 100 ग्राम डोडापोस्त का चूरा बरामद कर एक जने को गिरफ्तार किया हैं।

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ( ग्रामीण) राहुल बारहट ने कोरोना महामारी में लॉक डाउन के दौरान भी मादक पदार्थ सप्लायर्स सक्रिय हैं। सूचना पर पुलिस दबिश देकर कार्यवाही भी कर रही हैं। शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी लक्ष्मीनारायण शर्मा, वृताधिकारी पारस सोनी के निकट सुपर विजन में बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने मुखबीर की सूचना पर शुुक्रवार को सरहद खिदरत में मोहनराम पुत्र बगड़ूराम जाति विश्नोई (खीचड़) निवासी खिदरत के रहवासीय मकान में दबिश दी गई। इस दौरान घर में छुपाकर रखा 38.100 किलोग्राम अवैध डोडापोस्त चूरा तथा 22 हजार नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने डोडा पोस्त व नशीली गोलियां जप्त कर मोहनलाल को गिरफ्तार कर लिया। एसपी बारहठ ने बताया कि एनीडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर फलोदी थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह को जांच सौंपी गई हैं। पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में नशे का कारोबार करने वाले बड़े नेटवर्क का खुलाश होने की संभावना हैं। 

कार्यवाही में आसूचना व तकनीकी सहयोग कांस्टेबल देवाराम स्पेशल टीम जिला जोधपुर ग्रामीण का रहा। कार्यवाही टीम में शामिल थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित, कांस्टेबल ओपाराम, राजेंद्रसिंह, कमलेश, महिपाल, विद्याधरसिंह, देवाराम डीएसटी जोधपुर ग्रामीण को पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण द्वारा पुरस्कृत करने की घोषणा की गई हैं।

No comments