Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

13 लीटर हथकडी शराब सहित एक गिरफ्तार

Bap News:    बाप पुलिस ने 13 लीटर हडकडी शराब सहित एक जने को गिरफ्तार किया हैं। एएसआई रूगाराम ने बताया कि मंगलवार सुबह गश्त के दौरान रावरा...

Bap News:  बाप पुलिस ने 13 लीटर हडकडी शराब सहित एक जने को गिरफ्तार किया हैं। एएसआई रूगाराम ने बताया कि मंगलवार सुबह गश्त के दौरान रावरा गांव में खिंवराज पुत्र कानाराम निवासी अखाधना हाल निवासी बेलदारो की ढाणी रावरा अपनी दुकान के आगे बैठा था। पुलिस को देख वह भागने लगा। शक होने पर पुलिस ने उसे दस्तयाब कर तलाशी ली तो थैले में 13 लीटर हथकडी शराब मिली। पुलिस ने उसे जब्त कर खिंवराज को गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय में पेश कर उसे एक दिन के रिमांड पर लिया हैं।

पिता के साथ झगड़ा कर रहे बेटे को किया गिरफ्तार
बाप पुलिस ने पिता के साथ मारपीट कर रहे बेटे को गिरफ्तार किया हैं। एएसआई रूगाराम ने बताया कि टेपू गांव में सवाईसिंह पुत्र हाथीसिंह अपने पिता हाथीसिंह व भाई कुंभसिंह के झगड़ा कर रहा था। साथ ही वह फसल जलाने की धमकी देकर मरने मारने पर उतारू हो रहा था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।  

तबियत िबगड़ने से एमपी के श्रमिक की मौत
राणेरी गांव में मध्यप्रदेश प्रांत के एक श्रमिक की अचानक तबियत खराब होने के बाद मौत हो गई। स्थानीय पुलिस व प्रशासन ने जन सहयोग से राशि जुटा उसके शव को मध्यप्रदेश के लिए रवाना किया। थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि मध्यप्रदेश प्रांत के खड़कपुर तहसील बम्बोरी जिला गुना निवासी श्यामलाल पुत्र रामकरण (60) जाति यादववंशी अपने परिवार जनों के साथ राणेरी क्षेत्र में मजदूरी करने के लिए आया हुआ था। उसे दम की शिकायत भी थी। फिलहाल वह तथा उसका परिवार राणेरी गांव में स्कूल में ठहरा हुआ था।

सोमवार देर शाम उसकी तबियत अचानक बिगड़ गई। परिजन उसे फलोदी ले जो थे, कि बीच रास्ते में उसका दम टूट गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बाप पुलिस ने शव को बाप स्थित सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से उसके परिजनाें के पास शव ले जाने की स्थिति में नहीं थे। परिजनों की स्थिति को भांपते हुए उपखंड अधिकारी महावीर सिंह व थानाधिकारी राजपुरोहित ने भामाशाहों की मदद से एंबुलेंस की व्यवस्था करने के साथ खाद्य सामग्री तथा कुछ नकद राशि उसके परिजनों को देकर यहां से रवाना कर दिया।  

No comments