Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

#JAIPUR आरटीओ कार्यालयों में न्यूनतम पेपर वर्क के साथ हों सभी कार्य ऑनलाईन

बाप न्यूज : जयपुर |  परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव श्रेया गुहा ने कहा कि आरटीओ कार्यालयों में न्यूनतम पेपरवर्क को बढा...


बाप न्यूज : जयपुर |  परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव श्रेया गुहा ने कहा कि आरटीओ कार्यालयों में न्यूनतम पेपरवर्क को बढाते हुए अधिकारी सभी कार्य ऑनलाईन एवं ई-फाईलिंग के जरिए करें, जिससे कि आमजन को बिना किसी समस्या के बेहतर सर्विस डिलवरी मिल सके। उन्होने अधिकारियों को सम्पर्क पोर्टल पर मिलने वाली शिकायतों के समयबद्ध और गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के भी निर्देश दिए। 
परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव गुहा बुधवार को शासन सचिवालय में परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ आयोजित समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रही थी। उन्होंने परिवहन विभाग में ई-फाईलिंग की प्रगति और फाइलों के निस्तारण में लगने वाले औसत समय की समीक्षा की। 
साथ ही अधिकारियों से सौ दिवसीय कार्ययोजना एवं मुख्य सचिव द्वारा प्रदत्त निर्देशों, गत बैठक में लिए गए निर्णयों की क्रियान्विति के संबंध में प्रगति के बारे में जानकारी भी ली।  इस अवसर पर परिवहन आयुक्त डॉ. मनीषा अरोड़ा, अतिरिक्त परिवहन आयुक्त (प्रवर्तन) गोपाल सिंह, संयुक्त परिवहन आयुक्त कुसुम राठौड़ एवं संयुक्त परिवहन आयुक्त (सड़क सुरक्षा)  निधि सिंह सहित उच्च अधिकारी मौजूद रहे।