Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

अचानक लगी आग से जले मां- बेटे के कच्चे मकान

2 लाख नकद सहित अन्य सामान जलकर हुआ नष्ट, पटवारी, पुलिस व ग्रामीण पहुंचे माैके पर, बाप थाना के पास हुई आगजनी की घटना बाप न्यूज : रमन दर्जी |...


2 लाख नकद सहित अन्य सामान जलकर हुआ नष्ट, पटवारी, पुलिस व ग्रामीण पहुंचे माैके पर, बाप थाना के पास हुई आगजनी की घटना
बाप न्यूज : रमन दर्जीबाप कस्बे में पुलिस थाना के पास शुक्रवार दोपहर लगी अचानक आग से मां बेटे के दो रहवासी कच्चे मकान जलकर राख हो गए। दोनो के कच्चे मकान सटे हुए ही थे। घटना के समय महिलाएं ही घर पर थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे लोगो ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन संसाधनों के अभाव में आग समय रहते काबू में नही आई। जिससे पीड़ित परिवार का सबकुछ आग की भेंट चढ गया।
जानकारी के अनुसार गोगादेवी पत्नी देवीचंद मेघवाल व इनके पुत्र छगनाराम बाप पुलिस थाना के पास ही रहते है। दोनो के रहवासी मकान कच्चे है। घर के पुरूष दिन में अपने काम पर चले गए थे। दोपहर करीब एक बजे अचानक एक पड़वे में आग लग गई। घर में मौजूद महिलाओं की चिखने चिल्लाने की आवाज व धुंआ उठता देख लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे पटवारी अबदेश कुमार ने बताया कि आग के कारणों का पता नहीं चला है। आग बुझाने के लिए लोगों ने वंहा बने टांके से पानी लेकर आग बुझाने के काफी जतन किये। दो पानी के टैंकर भी वंहा पहुंचे। आग काबू में आने तक छगनाराम का कच्चा आवासीय पड़वा उसमें रखे बर्तन, कपड़े, 40 हजार नकद, करीब एक लाख के जेवर व अनाज आदि जल गया। इसी प्रकार उसके मां गोगादेवी के भी आवासीय पड़वा तथा उसमें रखे सारे बर्तन, कपड़े, कुलर, फ्रिज, टीवी, 55 हजार नकद, सिलाई मशीन, अलमारी, अनाज, 1.10 लाख के सोने चांदी के जेवर आदि जल कर नष्ट हो गए। पटवारी द्वारा तैयार की गई रिपोर्ट में दोनो में करीब 6 लाख का नुकसान आंका गया है।