Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

घटिया डामर सड़क बनाने का आरोप, एक माह में उखड़ने लगी सड़क

खिदरत पंचायत में हाल ही में बनी 3 सड़को का मामला, पंचायत समिति सदस्य ने सीएम को भेजी शिकायत बाप न्यूज |   खिदरत ग्राम पंचायत में हाल ही मे...

खिदरत पंचायत में हाल ही में बनी 3 सड़को का मामला, पंचायत समिति सदस्य ने सीएम को भेजी शिकायत

बाप न्यूज |  खिदरत ग्राम पंचायत में हाल ही में बनी तीन डामर सड़को की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री को पंचायत समिति सदस्य ने ज्ञापन भेजा है। ज्ञापन में पंचायत समिति सदस्य ने घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग कर निम्न स्तर की सड़क बनाने का आरोप लगाते हुए जांच करवा कार्यवाही करने की मांग की है।

पंचायत समिति सदस्य रामेश्वर ने मुख्यमंत्री को भेजे ज्ञापन में लिखा कि ग्राम खिदरत से भोमजी का गांव तक 12 किमी डामर सड़क का निर्माण, राबावि खिदरत से आंगनवाड़ी केंद्र तक 1.5 किमी तथा पनाणियों की ढाणी से दादी का थड़ा तक 1.5 किमी डामर सड़क का निर्माण सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा किया गया है। ज्ञापन में आरोप लगाया कि उक्त तीनों सड़को के निर्माण में ठेकेदार व अधिकारियों की मिली भगत से कार्य घटिया स्तर का किया जा रहा है। सड़क निर्माण में मिट्‌टी, मुरम, कंकरीट, डामर आदि सामग्री की मात्रा वर्क ऑर्डर से आधी ही रखी गई है। उसकी कुटाई भी नहीं करवाई गई। कार्य का नाप तोल भी 50 फीसदी ही है। घटिया डामर उपयोग में लिया जा रहा है। सड़क बनाये हुए एक माह ही हुआ है, लेकिन सड़क जगह जगह से उखड़ने लगी है। ज्ञापन में दुसरे खंड के अधिकारियों से जांच करवाकर कार्यवाही करने की मांग की गई है।