Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

एक माह बाद भी नहीं खुली चोरी, थाने पहुंच ग्रामीणा ने जताया रोष

ग्रामीणो ने कहा – एक सप्ताह में चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो थाने के आगे करेंगे बेमियादी धरना शुरू बाप न्यूज |  बाप उपखंड क्षेत्र में बीते दो...


ग्रामीणो ने कहा – एक सप्ताह में चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो थाने के आगे करेंगे बेमियादी धरना शुरू
बाप न्यूजबाप उपखंड क्षेत्र में बीते दो माह में कई सरकारी स्कूलो में चोरियों की वारदाते हो चुकी है। इसमें पोषाहार, खाना पकाने का सामान सहित सोलर पैनल चोरी हुए है। लेकिन इन चोरियों का पुलिस खुलासा नहीं कर पा रही है। सरकारी विद्यालयो में इससे पूर्व में हुई चोरियां भी थाने में चोरी प्रकरण के रूप दर्ज होकर रह गई है। विद्यालयो में हो रही चोरियों का खुलासा नहीं होने से ग्रामीणों में रोष पनपना शुरू हो गया है। सोमवार को खेतुसर से बड़ी संख्या में थाने पहुंचे ग्रामीणों ने चोरियों का खुलासा नहीं होने पर आक्रोष जताया।
ग्रामीणो ने थानाधिकारी महेंद्र सीरवी को ज्ञापन देकर बताया कि गत माह 17 नवम्बर 2023 को राउमावि खेतुसर में दीपावली अवकाश के दौरान विद्यालय की छत पर लगे 21 सोलर प्लेट चोर चोरी कर ले गये थे। लेकिन चोरी का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। चोरियों का खुलासा नहीं होने से ग्रामीणों में भय है, वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर आक्रोष है। ग्रामीणों ने एक सप्ताह में चोरी का खुलासा करने की मांग्र करते हुए बाप थाना के समक्ष बेमियादी धरना शुरू किया जायेगा। ज्ञापन सौंपते समय अधिवक्ता रतनसिंह धोलिया, सरपंच परमाराम, यूथ कांग्रेस बाप अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह खेतुसर, पंचायत समिति सदस्य हरी माडपुरा, उम्मेदसिंह भाटी, तुलछासिंह, मनोहर सिंह, पदमसिंह, जुगतसिंह, आसुसिंह, एडवोकेट विरेंद्रसिंह खेतुसर, लाधुसिंह, दुर्गसिंह, भोपालसिंह, स्वरूपसिंह, समदरसिंह, प्रतापसिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।