Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

विद्युत लाइन पर कार्य करते आया करंट, मौत

मृतक करता था ठेकेदार के अधीन कार्य, बाप क्षेत्र के दुर्जनी की घटना, एक घायल बाप न्यूज |  बाप क्षेत्र के दुर्जनी में सोमवार दिन में विद्यु...


मृतक करता था ठेकेदार के अधीन कार्य, बाप क्षेत्र के दुर्जनी की घटना, एक घायल

बाप न्यूजबाप क्षेत्र के दुर्जनी में सोमवार दिन में विद्युत लाइन पर कार्य कर रहे एक लाइनमैन की करंट आने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसे मेें एक घायल हुआ है, जिसका पोकरण अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतक ठेकेदार के अधीन कार्य करता था।

जानकारी के अनुसार दुर्जनी गांव में विद्युत लाइन में खराबी आने पर सवाईमाधोपुर निवासी मुकेश मीणा उसे दुरस्त करने के लिए पोल पर चढ़ा था। मुकेश मीणा ठेकेदार के अधीन कार्य करता है। बताया जा रहा है कि जिस पोल पर लाइन खराब थी, वंहा से दो लाइने निकल रही थी। बताया जा रहा है कि इसमेंे से एक लाइन जिसमें खराबी थी का ही शट डाउन लिया हुआ था। कार्य करते समय वह दुसरी लाइन की चपेट में आ गया। हादसे में नासिर नाम का एक और युवक भी घायल हुआ है। घटना के बाद ग्रामीणों ने दोनो को पोकरण अस्पताल पहुंचाया, जंहा चिकित्सको ने मुकेश मीणा को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर बाप डिस्कॉम अधिकारी भी मौके पर पहुंचे तथा घटना क्रम के बारे में जानकारी ली। एएसआई नासीन खां ने बताया कि मृतक का शव पोकरण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मृतक के परिजनों के आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।