Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पालीवाल ने की फलोदी जिला के अधिकारियो से शिष्टाचार भेंट

बाप नगरपालिका में आने का दिया निमंत्रण बाप न्यूज |  नव स्थापित फलोदी जिले के प्रथम अधिकारी जिला कलेक्टर जसमीत सिंह संधू, पुलिस अधीक्षक विनी...

बाप नगरपालिका में आने का दिया निमंत्रण
बाप न्यूजनव स्थापित फलोदी जिले के प्रथम अधिकारी जिला कलेक्टर जसमीत सिंह संधू, पुलिस अधीक्षक विनीत बंसल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवारी से बुधवार को कांग्रेस नेता पूर्व बाप ब्लॉक अध्यक्ष जगदीश पालीवाल ने शिष्टाचार भेंट की।


पालीवाल ने जिले के प्रथम अधिकारियों का साफा पहनाकर अभिनन्दन किया। जिला कलेक्टर जसमीत सिंह संधू ने बाप नगरपालिका होने की बधाई देते हुए कहा कि हमे सर्व प्रथम स्वच्छ भारत कार्यक्रम पर ध्यान केंद्रित करते आमजन में सिंगल यूज प्लास्टिक बहिष्कार की जागरूकता पर काम करना है। आमजन घर से कपड़े की थैली लेकर बाजार जाए ऐसा माहौल खड़ा करना है तथा प्लास्टिक के बहिष्कार का संकल्प ले। यह हमारा नैतिक दायित्व है। हम सब मिलकर इस मिशन को सफल बनायें। कुछ जागरूक रैलियां, प्रतियोगिता, गोष्ठियों के माध्यम से पहल कर सकते है।

समाजसेवी अखेराज खत्री ने जिला कलेक्टर को बताया कि बाप नगरपालिका अध्यक्ष लीलादेवी जगदीश पालीवाल प्लास्टिक हटाओ की पक्षधर है। उन्होने कपड़े की थैलियां बनाकर बहुत सारे समूहों को दी है। करीब 4 - 5 हजार कपड़े की थैली बनाने का ऑर्डर भी दिया है, जो संभवत 1 महीने में यह प्राप्त हो जाएगी। कई जागरूकता रैलियां भी विद्यालयों के माध्यम से निकाली गई है। बाप में कचरा संग्रहण व निस्तारण का कार्य भी पंचायत के समय हुआ है, जिसे आगे बढ़ाने के लिए प्रयास जारी है। जिला कलेक्टर ने इसे अच्छी पहल बताया तथा कहा जनप्रतिनिधियों की बात का आमजन में असर होता है। पुलिस अधीक्षक बंसल ने पालीवाल को बताया कि अपराधों में कमी के लिए जिले में बाप उपखण्ड व नगरपालिका मुख्यालय पर पुलिस उप अधीक्षक कार्यालय खुलने की आवश्यकता है, जिसे विभाग जल्द पूरा करेगा। जिससे काम का विभाजन होगा तथा फरियादियों को  सुगमता भी मिलेगी। पालीवाल ने भूमि आवंटन में पूरा सहयोग का आश्वासन दिया। पालीवाल ने फलोदी नए जिले में निरन्तर प्रगति हो इसकी शुभकामनाएं दी। इस दौरान घनश्याम हरजाल, माहेश्वरी समाज पूर्व अध्यक्ष ओम राठी, गिरधारी हुडा भी साथ थे।