Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने के लिए सतत प्रयास जारी : उपेंद्र सिंह राठौड़

बाप न्यूज़ | इंडियन फैडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा है की पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर गंभीरता से...




बाप न्यूज़ | इंडियन फैडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा है की पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर गंभीरता से प्रयास चल रहे हैं। और जब तक इस दिशा में कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया जाता है, वे चैन से नहीं बैठेंगे।
प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ शनिवार को चुरू में सर्किट हाऊस में पत्रकारों से संवाद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को एकजुट और संगठित रहना चाहिए। यदि ऐसा होता है तभी मीडिया सशक्त होगा और सशक्त लोकतंत्र के लिए मीडिया का मजबूत होना अत्यंत जरूरी है। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को भूखंड सहित विभिन्न सुविधाओं के लिए सतत प्रयास जरूरी हैं। लेकिन आपसी एकजुटता इसमें सबसे ज्यादा प्रभावी भूमिका निभा सकती है।
इस दौरान उन्होंने पत्रकारों की सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र शर्मा को इंडियन फैडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट का जिलाध्यक्ष तथा मुरली बोचीवाल को जिला सचिव बनाने की घोषणा की और उम्मीद जताई कि शर्मा के नेतृत्व में जिले के पत्रकार संगठित होकर बेहतर कार्य करेंगे। इस दौरान पत्रकारों द्वारा प्रदेश अध्यक्ष का साफा बांधकर तथा माल्यार्पण कर स्वागत किया। 
प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ ने नवनियुक्त अध्यक्ष शर्मा तथा सचिव बोचीवाल का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान किशन उपाध्याय,  मनीष शर्मा, पवन शर्मा, मनोज शर्मा, नरेश भाटी, देशदीपक किरोड़ीवाल, कुंजबिहारी बिरमीवाला, दीपक सैनी, मनीष पांडिया सहित अन्य पत्रकारगण मौजूद रहे।