Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

कोनार्क गनर्स साइकलिंग यात्रा का गुरूवार को बाप में होगा स्वागत

बाप न्यूज : अखेराज खत्री | आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में 22 फरवरी गुजरात से प्रारम्भ हुई साईकलिंग यात्रा गुरुवार को बाप कस्बे में प...

बाप न्यूज : अखेराज खत्री | आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में 22 फरवरी गुजरात से प्रारम्भ हुई साईकलिंग यात्रा गुरुवार को बाप कस्बे में पहुंचेगी। मेजर बृजेश तोमर ने बताया कि यह यात्रा कोनार्क गनर्स के जवानों द्वारा निकाली जा रही है। यात्रा राजस्थान के सीमावर्ती 75 गावो से गुजरेगी। गुजरात से 22 फरवरी से प्रारम्भ हुई यात्रा  राजस्थान के जोधपुर में 10 मार्च को सम्पन्न होगी। यात्रा में 32 जवान  भाग ले रहे है। कुल यात्रा 1600 किलोमीटर लंबी होगी।
तोमर ने बताया इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य आमजन के साथ सहभागिता को बढ़ाना है। युवाओ को सेना में भर्ती होने के लिए प्रेरित करना है। भारत सरकार की अग्निपथ योजना की जानकारी युवाओ को देने के साथ जागरूकता पैदा करना है। उन्होने बताया की छात्रों व युवा पीढ़ी में देश भक्ति, राष्ट्र सेवा, भारतीय सेना के प्रति समर्पित भाव के लिए प्रेरित करना है। गुरूवार को बाप पहुचंने पर विभिन्न संगठनों द्वारा सेना के जवानों का स्वागत किया जाएगा। बाप कस्बे के  गणेश चोक के पास यह कार्यक्रम होगा। बाप के प्रमुख कार्यकर्ता तैयारियों में लगे हुए है।