Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

राजीव गांधी युवा मित्रों की कार्यशाला आयोजित

बाप न्यूज | पंचायत समिति कार्यालय में बुधवार को बाप व घंटियाली ब्लॉक के राजीव गांधी युवा मित्रों की एक दिवसीय कार्यशाला हुई। कार्यशाला में ब...

बाप न्यूज|पंचायत समिति कार्यालय में बुधवार को बाप व घंटियाली ब्लॉक के राजीव गांधी युवा मित्रों की एक दिवसीय कार्यशाला हुई। कार्यशाला में बाप ब्लॉक सांख्यिकी अधिकारी कानाराम मेघवाल ने राजीव गांधी युवा मित्रों को राजस्थान की जन कल्याणकारी योजना निरोगी राजस्थान चिरंजीव सहित अन्य फ्लैगशिप योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया।
कार्यशाला में फरवरी माह की प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा की गई। साथ ही मार्च माह के टूर प्रोग्राम के अनुसार जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। कार्यशाला में बताया कि आय और रोजगार के मामले में इसका लाभ समाज के गरीब व कमजोर वर्ग को पर्याप्त रूप से प्राप्त हो सके। सरकार तथा गांव के अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति के बीच की कड़ी का काम राजीव गांधी युवा मित्र करेंगे यह सुनिश्चित करे। कार्यशाला में सांख्यिकी निरीक्षक अरविंद सिंह राठौड़, वरिष्ठ लिपिक हरीश गोदारा, आरवाईएम मानवेंद्र सिंह, कुलदीप सिंह, कानाराम जैसलां, हंसदास कामड़, हबीब मेहर, किशन राव, मनोज पुरोहित, हनुमान प्रसाद आदि उपस्थित रहे।