Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

अधिवक्ता संघ व राजस्व विभाग के बीच हुआ मैत्री क्रिकेट मैच

अधिवक्ता संघ 23 रन से जीता, उपखंड अधिकारी सुथार ने भी बनाए 24 रन बाप न्यूज | कस्बा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में रवि...

अधिवक्ता संघ 23 रन से जीता, उपखंड अधिकारी सुथार ने भी बनाए 24 रन

बाप न्यूज | कस्बा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में रविवार को राजस्व विभाग व अधिवक्ता संघ के बीच मैत्री मैच क्रिकेट मैच खेला गया। 15 – 15 ऑवर के हुए इस मैच में अधिवक्ता संघ ने 23 रन से मैच लिया। राजस्व विभाग की टीम से उपखंड अधिकारी ने भी बल्ले पर हाथ आजमाते हुए 24 रन बनाए। मैत्री क्रिकेट से आपसी सामंजस्य बढ़ने के साथ साथ सभी को को फिट रहने की प्रेरणा मिलेगी। अगर समय-समय पर इस प्रकार के आयोजन हो तो मानसिक तनाव भी कम होगा। 

अधिवक्ता संघ ने टाॅस जीता तथा कप्तान विजय तंवर ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। उनकी टीम ने निर्धारित 15 ऑवर में 7 विकेट पर 143 रन बनाए। इसमें सर्वाधित 43 रन मदन सुथार ने बनाए। राजस्व विभाग की और से अशोक विश्नोई व  दिनेश विश्नोई ने 2 - 2 विकेट लिए। जीत के लिए 144 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्व विभाग की टीम निर्धारित 15 ऑवर में 5 विकेट खोकर 120 रन ही बना पाया। राजस्व विभाग की टीम में सर्वाधित 45 रन पटवारी जितेंद्र मीणा ने बनाए। ऑपनिंग करने उतरे मीणा ने बेहतरीन खेल खेलते हुए अंत तक नाबाद रहे।अधिवक्ता संघ टीम के कप्तान एसडीएम मांगीलाल सुथार ने भी 24 रन बनाकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया, लेकिन उनके आउट हाेने के बाद अन्य खिलाड़ी तेज गति से रन नहीं बना पाए। अधिवक्ता संघ की टीम से दुलीचंद ने 3 विकेट लिये। अंपायरिंग जगदीश पालीवाल होपारड़ी व भवानीसिंह भोजो की बाप ने की। कमेंट्री भोमराज दर्जी व प्रेम पालीवाल की।