Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

स्वस्थ्य शरीर में स्वस्थ्य मष्तिक : भारद्वाज

ग्राविस संस्था ने भेंट किया बालिका होस्टल बाप में गेम्स किट बाप न्यूज़ : अखेराज खत्री |बालिकाओ के शिक्षा स्तर में सुधार आये। बेटियां किसी से...


ग्राविस संस्था ने भेंट किया बालिका होस्टल बाप में गेम्स किट

बाप न्यूज़ : अखेराज खत्री |बालिकाओ के शिक्षा स्तर में सुधार आये। बेटियां किसी से कम नहीं की थीम में बाप ग्रामीण विकास विज्ञान समिति द्वारा एक खेल किट बाप स्थित बालिका शारदेय छात्रावास को सोमवार को प्रिंसिपल पपुराम गोदारा, मनीष कुमार, शारीरिक शिक्षक अवधेश चारण, राजीव कुमार, शिवराम यादव, मांगीलाल सियाक़, नरेन्द्र सिंह, राजबाला वार्डन राजबाला, दर्शना तंवर, किशन मेगवाल की उपस्थिति में बालिकाओ को सुपुर्द की।

केंद्र बाप प्रभारी श्रीकांत भारद्वाज ने कहा कि बेटियो के स्वस्थ्य रहने के लिए उन्हें खेल एक्टिविटी, व्यायाम व योग में रुचि होनी चाहिये। स्वस्थ्य शरीर में स्वस्थ्य मष्तिक का वास होता है।स्वस्थ्य बेटी ही अध्यापन में श्रेष्ठ होगी। बालिकाओ को पढ़ाई के टिप्स देते हुए बताया कि हमें पढाई के साथ शारीरिक फिट भी रहना होगा। होस्टल की सुंदर व्यवस्थाये देख भारद्वाज ने खुशी जाहिर की ओर आश्वस्त क़िया की भविष्य में भी खेल गतिविधियों में जो भी सहायता की आवश्यकता होगी वह पूरी की जाएगी। सामाजिक कार्यकर्ता अखेराज ने बेटियो को भारत का भविष्य बताते कहा कि बेटियां किसी से कम नही है। गावो की बेटियां हर क्षेत्र में अव्वल आ सकती है। उन्हें केवल मार्गदर्शन चाहिए। थोड़ा सहारा चाहिए। बेटियां स्टेट खेल सकती है।

ग्राविस संस्था का प्रिसिपल पपुराम ने धन्यवाद प्रकट किया।आज सभी छात्राओं को एक एक पेन व एक बालीबाल, एक फुटबाल, एक नेट, 4 रिंग, 4 रस्सी होस्टल को भेंट की।