Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

नहर में युवक के गिरने की आशंका, अंधेरा होने तक गोताखोरो ने की तलाश, मगर नहीं मिला

बाप न्यूज | जोधपुर लिफ्ट कैनाल में घटोर के पास एक युवक के नहर में गिरने की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग...


बाप न्यूज | जोधपुर लिफ्ट कैनाल में घटोर के पास एक युवक के नहर में गिरने की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से युवक की नहर में अंधेरा होने तक तलाश करवाई। लेकिन उसका सुराग नहीं लग पाया था। 

बाप पुलिस को रविवार सुबह करीब 11 बजे सूचना मिली की प्रभुराम पुत्र अमराराम जोधपुर लिफ्ट कैनाल की आरडी 40 के पास नहर में गिर गया है। सूचना मिलने पर एएसआई धन्नाराम, हैड कांस्टेबल राजेंद्रसिंह व फरसाराम मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। सूचना पर उपखंड अधिकारी मांगीलाल सुथार, पटवारी भोमराज पालीवाल, श्याससुंदर भी मौके पर पहुंचे। एएसआई धन्नाराम ने बताया कि प्रभुराम शनिवार को दोपहर बाद 2 बजे से गायब है। उसके परिजन व रिश्तेदार रातभर उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका पता नहीं लगा। रविवार सुबह 11 बजे परिजनों को आरडी 40 के पास उसके जूते व कपड़े मिले। जिस पर परिजनों प्रभुराम के नहर में कूदने की आशंका जताई है।

पुलिस ने स्थानीय गोताखाेर सिकन्दर खालत, मोहम्मद शरीफ, पूनाराम व हरीश के सहयोग से आरडी 40 से लेकर आरडी 44 तक नहर को खंगाला, लेकिन प्रभुराम नहीं मिला। पटवारी पालीवाल ने बताया कि आरडी 44 व आरडी 47 पर लगी जाली भी देखी, लेकिन वंहा भी कुछ नहीं हाथ लगा। पानी काफी ठंडा होने के बाद भी गोताखोरों ने अंधेरा होने तक नहर के पानी में युवक को ढुंढा। उधर उपखण्ड अधिकारी सुथार ने नहर के अधिकारियों से दूरभाष पर बात कर पानी का वेग कुछ कम करने काे कहा है। सोमवार सुबह फिर नहर में प्रभुराम की तलाश की जाएगी। नहर में युवक के गिरने की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग भी नहर के आसपास एकत्रित हो गए थे।