Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

गाय को राष्ट्रीय प्राणी घोषित करें केंद्र : सेन

फलोदी से दिल्ली पैदल यात्रा से लौटे सेन का बाप में हुआ बहुमान 26 जनवरी से श्रीनगर से दिल्ली तक पैदल यात्रा बाप न्यूज़ : अखेराज खत्री | पिछले...


फलोदी से दिल्ली पैदल यात्रा से लौटे सेन का बाप में हुआ बहुमान
26 जनवरी से श्रीनगर से दिल्ली तक पैदल यात्रा
बाप न्यूज़ : अखेराज खत्री | पिछले दिनो फलोदी से दिल्ली पैदल यात्रा पर निकले एडवोकेट महेश सेन दिल्ली से वापस उसी मार्ग से मंगलवार को बाप पहुंचे। बाप में श्रीयादे कॉलोनी मगरे के हनुमान मंदिर में बस्ती के गोभक्तों ने एडवोकेट सेन का माला पहनाकर स्वागत बहुमान किया।  सेन ने बताया फलोदी से पैदल दिल्ली जाते रास्ते मे जिन जिन गोशाला में उनका मान सम्मान हुआ था, उनको वे धन्यवाद ज्ञापित करते हुए मंगलवार को बाप पहुंचे।बाप में सेन समाज अध्यक्ष मांगीलाल, पुनाराम  प्रजापत, ठेकेदार हनुमान, ब्रिजू महाराज, लीलाधर प्रजापत, वासुदेव, सुशील हिन्दू, देवकिशन बोहरा, भूरालाल प्रजापत आदि ने बहुमान किया। सेन ने बताया कि 24 दिन की पैदल यात्रा के बाद रामलीला मैदान पहुंचकर भजन संध्या की तथा लोक सभा अध्यक्ष ओमजी बिड़ला को गाय को राष्ट्रीय प्राणी घोषित करने का मांग पत्र सौपा।
ज्ञापन देते समय गो सेवक मुलसिंह भोजो की बाप, बिरजू महाराज, नारायण सिंह भाटी कल्याणसिंह की सिड्ड साथ थे।
26 जनवरी से श्रीनगर से दिल्ली पैदल यात्रा
सेन ने बताया कि देश की केंद्र सरकार को गाय को राष्ट्रीय प्राणी घोषित करना चाहिए। इसी मांग को लेकर हमारा 11 लोगो का दल 26 जनवरी से दिल्ली पैदल कूच करेगा।