Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

फलोदी नगर पालिका अध्यक्ष पहलवान ने शोक सभाओ में दी सांत्वना

बाप न्यूज़ | कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फलोदी नगरपालिका अध्यक्ष पन्नालाल व्यास पहलवान शनिवार को बाप दौरे पर रहे। बाप में कांग्रेस के युवा नेता ...


बाप न्यूज़ | कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फलोदी नगरपालिका अध्यक्ष पन्नालाल व्यास पहलवान शनिवार को बाप दौरे पर रहे। बाप में कांग्रेस के युवा नेता राजीव गांधी मित्र मनोज पुरोहित के दादा 96 वर्षीय गोपीलाल पुरोहित के निधन पर उनके पुत्र पूनम चंद, खुशाल चंद, पोते मनोज कुमार, शेरू, अशोक, जितेंद्र व दीपक से मिले व शोक संवेदना जताई। पुराने कार्यकर्ता सुरेश भट्टड की माता के गो लोक सिधारने पर उनके निवास पर रखी शोक सभा में पहुंचे  तथा उनके परिजन मोहन लाल, सुरेश ,अनिल कुमार, राजेंद्र, लालचंद, घनश्याम, मांगीलाल से मिलकर उन्हें ढाढस बधाया। बाप कस्बे में धनराज व भवानी की माता काशी देवी व कैलाश व चैनसुख कोठारी के पिताजी भैरुदान कोठारी के स्वर्गवास पर उनके निवास पहुच परिजनों को सांत्वना दी।बाप में ही जीवन लाल सोनी के निवास भी गए। कुछ दिन पूर्व जीवन लाल सोनी का ह्रदय गति रुकने से स्वर्गवास हो गया। पहलवान भूरालाल प्रजापत के निवास भी गये तथा उनके परिजनों से मिल कर शोक प्रकट किया।
पहलवान कार्यकर्ताओ से मिले 
पहलवान बाप के पीसीसी सदस्य कांग्रेस नेता मौलवी रहमतुल्ला से भी मिले उनकी कुशलक्षेम पूछी। इसके अलावा चेयरमेन व्यास ने बाप में आमजन की समस्याओं को सुना तथा उसका समाधान करने का आश्वासन दिया। बाप के ग्रामीणों ने कुम्हार कॉलोनी में पानी की समस्या बताते कहा कि 20 दिन से पानी सप्लाई नही है। मॉडल स्कूल के पास मुसलमानों की ढाणी में 4 माह से पानी सप्लाई बंद की शिकायत की। व्यास ने अधिशासी अभियंता से बात कर 2 दिन में समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। पार्षद प्रतिनिधि भूरालाल व्यास, मलार सरपंच मनोज बोहरा, भोमराज, पार्षद अशोक कुमार व्यास आदि साथ थे।