Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप ब्लॉक में पशु पालन विभाग के अधिकांश पद रिक्त, पशुओ की चिकित्सा राम भरोसा

कैसे हो लम्पि स्किन बीमारी का उपचार गो पुत्र सेना ने दिया तालाबंदी की चेतावनी बाप न्यूज़ | बाप क्षेत्र के अधिकांश पशु चिकित्सालयों में स्वीक...


कैसे हो लम्पि स्किन बीमारी का उपचार
गो पुत्र सेना ने दिया तालाबंदी की चेतावनी
बाप न्यूज़ | बाप क्षेत्र के अधिकांश पशु चिकित्सालयों में स्वीकृत पद रिक्त होने से लम्पि स्किन जैसी भंयकर बीमारी का इलाज राम भरोसे ही है। क्षेत्र में सेकड़ो गोवंश इस बीमारी से इलाज व बिना दवा के कारण मौत के मुह में समा गया। 
गायों की दुर्दशा व सरकार की शिथिलता व निष्क्रियता से दुखी गोपुत्र सेना बाप ने राज्य सरकार को मात्र 3 दिन का समय देकर चेतावनी का पत्र मंगलवार को यंहा उपखण्ड अधिकारी मांगीलाल के मार्फ़त मुख्यमंत्री को बुधवार को भेजा है।
पत्र में बाप उपखण्ड के 8 उपकेंद्रों पर रिक्त पद भरने व प्रथम श्रेणी पशु चिकित्सालय बाप के सभी पद भरने तथा 4 चिकित्सालय में रिक्त पद भरने की मांग की है।
पत्र में अधिकांश पशु चिकित्सालय परिचारकों के भरोसे संचालित होने की बात भी लिखी। ज्ञात रहे गो पुत्र सेना अपने स्तर पर लम्पि स्किन बीमारी से गो वंश को बचाने में जुटा है।
पत्र में गो पुत्रो ने शीघ्र पद नही भरने पर बाप मुख्यालय के प्रथम श्रेणी चिकित्सालय पर ताला जड़ने की चेतावनी दी है। इस मौके पर गो सेवक मोहन भैया, गो पुत्र सेना अध्यक्ष सुशील हिन्दू, तोलाराम पालीवाल, मनोज लोहिया, वार्ड पंच सुरेश, महेश जोशी, विकास, मोतीराजा, दुलीचन्द, श्याम, रेवत, अशोक सहित कई गो सेवक उपस्थित थे।