Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

धोेलिया में विद्यालय पर दूसरे दिन भी लगा रहा ताला

प्रतिनियुक्ति पर कार्यरत एक कनिष्ठ को किया रिलिव, लेकिन ग्रामीणों ने कहा – शिक्षको के रिक्त पद भरो बाप न्यूज |  राजकीय उच्च माध्यमिक विद्या...

प्रतिनियुक्ति पर कार्यरत एक कनिष्ठ को किया रिलिव, लेकिन ग्रामीणों ने कहा – शिक्षको के रिक्त पद भरो

बाप न्यूजराजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय धोलिया में दूसरे दिन शुक्रवार को भी तालाबंदी व धरना जारी रहा। एक व्यक्ति ने भूख हड़ताल भी शुरू कर दी है। तालाबंदी के साथ दिये जा रहे धरने में सुबह पहुंचे छात्र – छात्राओं सहित एकत्रित ग्रामीणों ने शिक्षा विभाग के विरूद्ध नारेबाजी कर विरोध जताया। धरनार्थी मालदेव जेठूसिंह धोलिया ने बताया कि शुक्रवार को कार्यरत शिक्षकों को भी विद्यालय परिसर में जाने से रोक दिया गया। उन्हे मुख्य गेट से अंदर जाने ही नहीं दिया गया। तब अध्यापक तालाबंदी का फोटो खींचकर वापिस चले गए। ग्रामीण सहित छात्र – छात्राओं व ग्रामीणों ने कहा कि उनकी मांगे नहीं माने जाने तक विद्यालय पर तालाबंदी जारी रहेंगी। ग्रामीण रावत सिंह भूख हड़ताल पर बैठे। उन्होने कहा कि शिक्षक नहीं लगाने तक भूख हड़ताल जारी रहेगी।


विद्यालय का एक कनिष्ठ सहायक जोधपुर में प्रतिनियुक्ति पर है। ग्रामीणों के आंदोलन को देखते हुए शुक्रवार को संबधित विभाग ने उसे वंहा से धोलिया के लिए रिलिव कर दिया है। लेकिन ग्रामीणों ने कहा कि शिक्षकों के रिक्तपद भी भरे जाएं। बगैर शिक्षकों के विद्यालय में पढ़ने वाले विद्यार्थियों की पढाई चौपट हो रही है। उनका भविष्य अंधकार मय बनता जा रहा है। दूसरे दिन धरने में प्रधान प्रतिनिधि रतनसिंह, सरपंच परमाराम, खीवसिंह, किरत सिंह, रावत सिंह, उगम सिंह, रामसिंह, युवा समाजसेवी मालदेव जेठूसिंह धोलिया आदि मौजूद रहे।