Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

राजनीतिक विज्ञान के प्राध्यापक के अन्यत्र तबादले पर रोष

बाप न्यूज़ |  बाप क्षेत्र में शिक्षकों के रिक्त पद व स्थानीय शिक्षकों के अन्यत्र  तबादलों को लेकर छात्रों व अभिभावकों में रोष थमने का नाम नह...

बाप न्यूज़ |  बाप क्षेत्र में शिक्षकों के रिक्त पद व स्थानीय शिक्षकों के अन्यत्र  तबादलों को लेकर छात्रों व अभिभावकों में रोष थमने का नाम नहीं ले रहा। हिंडालगोल, धोलिया व लूणा के बाद अब स्थानीय राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत राजनीतिक विज्ञान के प्राध्यापक कन्हैयालाल पालीवाल का स्थानांतरण कर दिया गया है।
पालीवाल को
जोड़ विद्यालय में लगाया गया है। पालीवाल के तबादले से छात्रों व अभिभावकों में काफी रोष है।  ग्रामीण विकास संघर्ष समिति व अभिभावक समिति के सदस्यों ने बताया कि वर्तमान में इस विद्यालय में राजनीतिक विषय के दो प्राध्यापक थे। जिसमें एक प्राध्यापक अशोक कुमावत का कॉलेज लेक्चरर के पद पर चयन हो गया। दूसरे प्राध्यापक कन्हैयालाल पालीवाल का जोड़ विद्यालय में तबादला कर दिया गया। ऐसे में विद्यालय में अध्ययनरत 200 से अधिक छात्रों के अध्यापन कार्य पर संकट खड़ा हो गया है। समिति सदस्यों  ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों से तत्काल रुप से तबादला निरस्त कर प्राध्यापक को यथावत रखने की मांग करते हुए आंदोलन करने की चेतावनी दी है।