Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मॉडल स्कूल बाप की छात्रा दीपिका राठी व चित्र रेखा करेगी जिले का प्रतिनिधित्व

बाप न्यूज़ | स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल बिलाड़ा में आयोजित साइंस फेयर की विभिन्न प्रतियोगिताओं में मॉडल स्कूल बाप ने बाजी मारी है।  ...

बाप न्यूज़ | स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल बिलाड़ा में आयोजित साइंस फेयर की विभिन्न प्रतियोगिताओं में मॉडल स्कूल बाप ने बाजी मारी है। 
प्रधानाचार्य राजीव कुमावत ने बताया कि मॉडल स्कूल बाप की कक्षा 10 की छात्रा दीपिका राठी ने वर्किंग मॉडल (सीनियर वर्ग) में प्रथम स्थान तथा कक्षा 8 की छात्रा चित्र रेखा ने साइंस क्विज (जूनियर वर्ग) में जोधपुर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। 
दोनों छात्राएं खेरवाड़ा (उदयपुर ) में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय साइंस फेयर प्रतियोगिता में जोधपुर जिले का प्रतिनिधित्व करेगी । विद्यालय स्टाफ ने विजेता छात्र-छात्राओं को बधाई देकर उज्जवल भविष्य की कामना की है।

नीट में चयनित विद्यार्थियों का किया सम्मान
स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल बाप में शनिवार को नीट 2022 में सफल विद्यार्थियों का विद्यालय में सम्मान किया गया। नीट एक राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा है, जिसमें सफल छात्र चिकित्सा सेवा में जाते हैं। विद्यालय में संगीता सुथार व सच्चिदानंद सियाक को विद्यालय में साफा, माल्यार्पण व स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया ।
इस अवसर पर सरपंच लीला देवी पालीवाल व पूर्व उप प्रधान जगदीश पालीवाल द्वारा बच्चों को स्मृति चिन्ह देकर प्रोत्साहित किया गया। सरपंच पालीवाल ने कहा कि इन बच्चों ने इस परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त कर विद्यालय व बाप गांव का नाम रोशन किया है।
विद्यालय प्रधानाचार्य राजीव कुमावत ने बताया कि शुरू से ही ये विद्यार्थी प्रतिभाशाली रहे हैं। निरंतर अनुशासित लगन व मेहनत का ही परिणाम है, कि छात्रों ने अच्छे अंको से यह परीक्षा उत्तीर्ण की है।
अंत में पूर्व उप प्रधान जगदीश पालीवाल बच्चों की मेहनत व सफलता की सराहना की। उन्होंने प्रार्थना सत्र में बच्चों को बताया कि आपको भी पढ़ाई में निरंतर ध्यान देना है तथा सरकार द्वारा संचालित अंग्रेजी माध्यम के मॉडल विद्यालय के उद्देश्यों को पूरा करना।