Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

एसडीएम देवल के विदाई समारोह में झलका अपनत्व

बाप न्यूज़ | बाप उपखंड अधिकारी हरि सिंह देवल का स्थानांतरण पाली सुमेरपुर होने पर मंगलवार को यंहा समिति सभागार में विदाई समारोह रखा गया। समार...

बाप न्यूज़ | बाप उपखंड अधिकारी हरि सिंह देवल का स्थानांतरण पाली सुमेरपुर होने पर मंगलवार को यंहा समिति सभागार में विदाई समारोह रखा गया।

समारोह में बोलते सामाजिक कार्यकर्ता एडवोकेट रतनसिंह धोलिया ने कहा कि बाप उपखण्ड अधिकारी हरिसिंह देवल आमजन के लिए सहज सुलभ थे। हर फरियादी की बात सुन उसको न्याय देने का प्रयास करते थे। उनकी सरल, मधुर वाणी हर व्यक्ति को सदैव याद रहेगी। बाप क्षेत्र के लोगो को देवल जैसे ईमानदार अधिकारी के स्थानांतरण पर उन्हें बहुत पीड़ा है। 
पूर्व उप प्रधान जगदीश पालीवाल ने कहा कि उनके कार्यकाल में बाप में खूब कार्य हुए। वर्षो से लम्बित कार्य शिविरों में उनके निर्देश से हुए। बाप पंचायत में उनके हाथों जो कार्य हुए उसके लिए पंचायत आभार प्रकट करती है। सरपंच प्रतिनिधि मौलवी रहमततुला ने कहा कि एक अनुभवी अधिकारी के स्थानांतरण से निश्चिंत ही क्षेत्र के लोगो उनके अनुभवों से वंचित रहना पड़ेगा। कार्यक्रम में जिला परिषद सदस्य ठेकेदार रेशमाराम, हजारी राम गोदारा, केसुराम मेगवाल, भंवर लाल खिलेरी आदि उपस्थित थे।