Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सीएचसी को विधायक कोष से मिली एंबुलेंस अब न्यास करेगा संचालित

विधायक की मौजुदगी में न्यास अध्यक्ष पालीवाल काे सुपुर्द की एंबुलेंस, आठ माह बाद ऑन रोड हुई एंबुलेंस बाप न्यूज़ |  लोकार्पण के बाद से बाप सीएच...

विधायक की मौजुदगी में न्यास अध्यक्ष पालीवाल काे सुपुर्द की एंबुलेंस, आठ माह बाद ऑन रोड हुई एंबुलेंस
बाप न्यूज़
लोकार्पण के बाद से बाप सीएचसी में खड़ी एंबुलेेंंस सोमवार को दोपहर बाद विधायक, एसडीएम की उपस्थिति में न्यास को सुपुर्द कर दी गई है। न्यास को हैंड ऑवर होते ही एंबुलेंस करीब 8 माह बाद ऑन रोड हो गई। न्यास द्वारा एंबुलेंस संचालित करने से कस्बे सहित क्षेत्र के मरीजों को इसका फायदा होगा।
उल्लेखनीय है कि क्षेत्रीय विधायक पब्बाराम विश्नोई ने कोरोना काल में यहंा के लोगों की सुविधा के लिए सीएचसी को 20 लाख की लागत की आधुनिक सुविधा युक्त एंबुलेंस उपलब्ध करवाई थी। विधायक विश्नोई ने एंबुलेंस का 16 जून 2021 को एसडीएम, तहसीलदार, सरपंच सहित गणमान्य लोगों की उपस्थिति में लोकार्पण भी किया था। लेकिन स्थानीय अस्पताल प्रशासन आरएमआरएस से इसका संचालन करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। अस्पताल प्रशासन द्वारा संचालित नहीं करने से अस्पताल के मुहाने पर धूल फंाक रही एंबुलेंस को देख उसका संचालन करने के लिए लिखमीचंद राधेश्याम पालीवाल स्मृति न्यास आगे आया। संचालन से संबधित आवश्यक कागजी कार्यवाही पूर्ण होने के बाद चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के उच्चाधिकारियों से स्वीकृति मिलने पर सोमवार को खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय परिसर में एक सादे समारोह में लिखमीचंद राधेश्याम पालीवाल स्मृति न्यास अध्यक्ष पूर्व उप प्रधान जगदीश पालीवाल को एंबुलेंस हैंड ऑवर कर दी गई। इस मौके पर विधायक पब्बाराम विश्नोई ने कहा कि संसाधनों के अभाव में अस्पताल प्रशासन एंबलेंस चल नही पाया, इसलिए अब न्यास इसका संचालन करेगा। विधायक विश्नोई ने न्यास अध्यक्ष पालीवाल का धन्यवाद देते हुए कहा कि आमजन को राहत मिलेगी। विश्नोई ने पूण्य के इस कार्य के लिए शुभकामनाएं भी दी। विधायक पब्बाराम विश्नोई ने एंबुलेंस चालक देव भारती का साफा पहना स्वागत करते हुए क्षेत्र के लोगों को बेहतर सेवाएं देने की भोलावण दी।
8 माह बाद हिले एबुलेंस के पहिये, सीए बनी बेटियों का किया अभिनंदन
8 माह से अस्पताल में खड़ी एंबुलेंस को न्यास को सुपुर्द करने के बाद रवाना किया गया। अस्पताल से रवाना होने के बाद एंबुलेंस ने कस्बे के अंदर मुख्य मार्गों पर से होते हुए चक्कर लगाया। न्यास अध्यक्ष पालीवाल ने बताया कि एंबुलेंस दिन में अस्पताल परिसर में ही खड़ी रहगी। इस दौरान सीए बनी कस्बे की दो बेटियां जागृति खत्री व साक्षी राठी का विधायक विश्नोई ने साफा पहना कर अभिनंदन किया तथा उन्हे बधाई दी।  इस मौके पर एसडीएम हरीसिंह देवल, बीसीएमओ डॉ. दाऊलाल चौहान, जिला परिषद सदस्य विक्रमादित्य सिंह, सीएचसी ईंचार्ज डॉ. ताराचंद पालीवाल, अधिवक्ता रतनसिंह धोलिया, सरपंच लीलादेवी पालीवाल, अधिवक्ता मदन गोपाल शर्मा, महेंद्र खत्री, सुरेश खत्री, उप सरपंच गोपाल भट्ठड़, महेश पालीवाल, संजय कानासर, वार्डपंच ओमप्रकाश खत्री, कमल किशोर भूतड़ा, रामचंद्र पालीवाल, राधेश्याम खत्री, कमल खत्री, अशोक पालीवाल, मदन मेघवाल, सांगीदान पालीवाल, अखेराज खत्री, घनश्याम पालीवाल सहित बड़ी संख्या में लोग मौजुद थे।