Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप में 32 डिस्जार्च, 14 कोरोना संक्रमित बढे

बाप न्यूज  |  बाप ब्लॉक में कोरोना वायरस का जाल कम होने लगा है। यही कारण है कि संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी आ रही है। बाप ब्लॉक में 14...

बाप न्यूज बाप ब्लॉक में कोरोना वायरस का जाल कम होने लगा है। यही कारण है कि संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी आ रही है। बाप ब्लॉक में 14 कोरेाना वायरस संक्रमित मिले, जबकि 32 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया। एक्टिव सभी मरीज होम आइसोलेट है।

बीसीएमओ डॉ. दाऊलाल चौहान ने बताया कि शनिवार को 6 संक्रमित मरीज सामने आए थे, जबकि डिस्चार्ज 19 मरीजों को किया गया। रविवार को कोरोना वायरस संक्रमित मरीज 14 मिले। इनमें 9 चम्पासर, 1 टेपू तथा 4 बारू के मरीज है। हालांकि शनिवार के मुकाबले रविवार को मरीज काफी बढे, लेकिन रविवार को 32 मरीजों को डिस्चार्ज किया है। बाप ब्लॉक में तीसरी लहर में अब तक कुल 427 मरीज मिले है। जिसमें से एक्टिव महज 35 ही है।

चम्पासर में संक्रमित सभी 9 स्कूली छात्र

रविवार को चम्पासर में जो 9 कोरोना वायरस ग्रसित मरीज मिले है, वे सभी सरकारी स्कूल के छात्र है। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चम्पासर के अध्यापक प्रकाश सारण ने बताया कि स्कूल में कक्षा 9 से 12 वी के छात्र है। प्रधानाचार्य शिंभूसिंह ने सभी संक्रमित छात्रों को होम आइसोलेट किया है। इसी स्कूल में दो शिक्षक भी पॉजिटीव है।