Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सामुदायिक प्रयास से कोरोना से बचाव सम्भव : एसडीएम देवल

कस्बे के बाजार में तालाब की सीढियो पर बैठे रहने वाले अनावश्यक लोगों को पुलिस करेगी पाबंद बाप न्यूज |  कोरोना संक्रमितों के बढ़ते ग्राफ को द...

कस्बे के बाजार में तालाब की सीढियो पर बैठे रहने वाले अनावश्यक लोगों को पुलिस करेगी पाबंद

बाप न्यूज कोरोना संक्रमितों के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए मंगलवार को उपखंड कार्यालय में एसडीएम हरिसिंह देवल ने प्रशासनिक अधिकारियों व स्थानीय व्यापारियों संयुक्त बैठक ली। बैठक में तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी, थानाधिकारी दीपसिंह भाटी, बीसीएमओ डॉ. दाऊलाल चौहान सहित व्यापारी उपस्थित थे। उपखंड अधिकारी हरिसिंह देवल ने कहा कि सामुदायिक प्रयास से कोई भी कार्य व मिशन सफल होते है। उन्होंने व्यपारियो से कहा कि तीसरी लहर ने बाप उपखण्ड में दस्तक दे दी है। इसलिए हमे हर स्तर पर सावधानी बरतनी है। मास्क की अनिवार्यता व दूरी बनाए रखने की पालना जरूरी है। वैक्सीन की दोनो डोज आवश्यक रूप से लगानी है। प्रतिष्ठानों में काम करने वाले कार्मिक भी इस का पालन करे। एसडीए देवल ने नो मास्क नो एंट्री व दो टीके लगा जीती जंग के बैनर भी लगाने को कहा। विवाह समारोह में तय संख्या से अधिक भीड़ व गाइड लाइन उलंघन के जुर्माने की अलग अलग राशि की जानकारी दी।

तहसीलदार सोनी ने कहा कि रविवार को बाजार पूर्ण बन्द रहेगा। दुकान में आने वाले ग्राहक के मास्क जरूर हो। सरकारी गाइड लाइन की पालना नही करने पर जुर्माना लगाया जाएगा।  बीसीएमओ डॉ. चौहान ने बताया कि 15 से 18 वर्ष के बच्चों के टीकाकरण चालू है। आपके आसपास वंचित बच्चों के टीका लगाने की पहल करें। 60 वर्ष से ऊपर के लोगों के तीसरी डोज भी लग रही है। बुखार, सर्दी जुखाम के लक्षण होने पर आवश्यक रूप से टेस्ट करवाये। बाप में उसकी रिपोर्ट हाथों हाथ दी जा रही है। थानाधिकारी सिंह ने यातायात में बाधक वाहनों को सीज किया जाएगा। बाजार में दो पहिया, चार पहिया वाहन की यथा सम्भव मुख्य रास्ते से दूर ही रखे। थानाधिकारी भाटी ने कहा कि बाजार में तालाब की सीढ़ियों पर अनावश्यक बैठे लोगों को पाबंद किया जायेगा। बैठक में व्यापार संघ अध्यक्ष तिलोक राठी, ओमप्रकाश खत्री, हरिप्रसाद राठी, गोपाल भट्टड़, कपड़ा व्यवसाई हीरालाल पालीवाल, अखेराज खत्री, भंवरलाल कुमावत, सीताराम, जसराज कुमावत, मनोज लोहिया, ओम राठी, हरीश प्रजापत, श्याम माली, श्यामसुंदर राज पुरोहित आदि उपस्थित थे।