Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो लग्जरी वाहनों के साथ दो शातिर चोर गिरफ्तार

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि फलोदी थाना क्षेत्र में 9 एवं 10 नवम्बर की रात्रि को गैरे...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल
| पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि फलोदी थाना क्षेत्र में 9 एवं 10 नवम्बर की रात्रि को गैरेज के अंदर खड़ी दो स्काॅर्पियो एवं कैम्पर चोरी होने का प्रकरण दर्ज हुआ था, जिसमें पुलिस टीम ने दो वाहन बरामद कर दो मुल्जिमानों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 
फलोदी थाने में फिरोज पुत्र मोहम्मद खां निवासी बरकत काॅलोनी फलोदी ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि मेरे मारवाड़ मोटर्स के नाम का गैरेज एनएच 11 पर जांबाजी मंदिर के पास आया हुआ है, जिसमें रखी दो स्कॉर्पियो एवं एक कैम्पर गाड़ी को रात्रि में अज्ञात चोर गैरेज में से चुराकर ले गये। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी दीपक कुमार शर्मा एवं डिप्टी एसपी पारस सोनी के निकट सुपरविजन में तथा थानाधिकारी राकेश ख्यालिया के नेतृत्व मे अज्ञात मुल्जिमों की तलाश हेतु टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने जितेन्द्र पुत्र प्रेमचन्द माली निवासी पुरानी गिनानी टोकला हाऊस के सामने बीकानेर तथा मामराज पुत्र डुंगरराम भार्गव निवासी वार्ड नम्बर 4 भार्गव मोहल्ला गजनेर बीकानेर को गिरफ्तार किया है। 
थानाधिकारी ख्यालिया ने बताया कि उक्त मुल्जिमान करीब एक माह पहले ही जेल से बाहर आये है, व्यास कॉलोनी थाना द्वारा उक्त मुल्जिमानों को अन्य चोरी के प्रकरणो में गिरफ्तार किया गया था।फलोदी पुलिस ने दोनों मुल्जिमानो को प्रोडक्शन वांरट पर गिरफ्तार किया है। मुल्जिमान जितेन्द्र माली के विरूद्ध चोरी, आर्मस एक्ट एवं नकबजनी के 29 तथा मामराज भार्गव के खिलाफ चोरी, आर्मस एक्ट एवं नकबजनी के 6 मुकदमे दर्ज है। दोनों वाहन चोरों को गिरफ्तार कर वाहनों को बरामद करने में मुख्य भूमिका निभाने पर थानाधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया, सब इंस्पेक्टर पूराराम, हैड कांस्टेबल खुमानाराम, गिर्राज सिंह, श्रवण, गणेश को पुरूस्कृत करने की घोषणा की गई है।